Varun Gandhi: अब वरुण का क्या होगा? सपा ने तो पीलीभीत से उतार दिया उम्मीदवार

Varun Gandhi: वहीं वरुण गांधी का बी प्लान भी तैयार है। बताया जा रहा है कि वरुण के प्रतिनिधि दिल्ली से पीलीभीत आए थे। उन्होंने 4 सेट नॉमिनेशन पेपर खरीदा और वापस दिल्ली चले गए।

Update: 2024-03-20 16:05 GMT

अब वरुण का क्या होगा? सपा ने तो पीलीभीत से उतार दिया उम्मीदवार: Photo- Social Media

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत से वर्तमान भाजपा सांसद वरुण गांधी को सपा से टिकट मिलने की खबरें सामने आ रही थीं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा था कि भाजपा ने यूपी की अपनी पहली सूची में पीलीभीत सीट पर उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा था कि समाजवादी पार्टी वरुण गांधी को पीलीभीत से पार्टी का उम्मीदवार बना सकती है। लेकिन अब सपा ने पीलीभीत से भगवत सरन गंगवार को टिकट दे दिया है।

वहीं माना जा रहा है कि भाजपा वरुण को टिकट नहीं देगी! वहीं वरुण गांधी का बी प्लान भी तैयार है। बताया जा रहा है कि वरुण गांधी के प्रतिनिधि बुधवार को दिल्ली से पीलीभीत आए थे। उन्होंने 4 सेट नॉमिनेशन पेपर खरीदा और वापस दिल्ली चले गए। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी से टिकट ना मिलने की स्थिति में वरुण गांधी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भी पर्चा दाखिल करने की तैयारी में हैं। 

अब यहां यह सवाल उठ रहा है कि अगर वरुण गांधी को भाजपा टिकट नहीं देती है तो क्या होगा वरुण का?

बीजेपी की काफी भद्द भी पिट चुकी है

वरुण गांधी पीलीभीत से भाजपा सांसद हैं। वहीं बीजेपी सांसद वरुण गांधी का टिकट कटने के पीछे वरुण के बयान माने जा रहे हैं। वरुण गांधी ने बीजेपी में रहते हुए किसान, युवाओं के पक्ष में खुलकर अपना पक्ष रखा है। इसके कारण बीजेपी की काफी भद्द भी पिट चुकी है। किसान आंदोलन के दौरान वरुण के ट्वीट लगातार सुर्खिया बंटोर रहे थे। तभी से माना जा रहा है कि वरुण गांधी का बीजेपी इस बार टिकट काट सकती है।

...निर्दल भी लड़ सकते हैं चुनाव!

वहीं एक सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी वरुण गांधी को पीलीभीत से टिकट नहीं देती है तो क्या वह निर्दलीय ही मैदान में उतर जाएंगे। यह सवाल अब इसलिए भी उठ रहे हैं क्योंकि वरुण गांधी के प्रतिनिधि ने पीलीभीत से सांसद के नामांकन का पर्चा खरीदा है। बताया जा रहा है कि वरुण गांधी के प्रतिनिधि दिल्ली से पीलीभीत आए थे। उन्होंने 4 सेट नॉमिनेशन पेपर खरीदा और वापस दिल्ली चले गए। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी से टिकट ना मिलने की स्थिति में वरुण गांधी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर भी पर्चा दाखिल करने की तैयारी में हैं। अगर बीजेपी ने पीलीभीत से वरुण गांधी को टिकट नहीं दिया तो पूरी संभावना है कि वरुण निर्दलीय के तौर पर नामांकन दाखिल कर चुनाव लड़ेंगे। अगर ऐसा हुआ तो भाजपा की यहां मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Tags:    

Similar News