Pilibhit Road Accident: सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, पेड़ से टकराया DCM, तीन की मौत, 33 घायल

Pilibhit Road Accident: मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों को डीसीएम से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-10 04:56 GMT

Pilibhit Road Accident (Pic: Social Media)

Pilibhit Road Accident: पीलीभीत जनपद में आज यानि शुक्रवार सुबह-सुबह भीषण भीषण सड़क हादसा हो गया। जनपद में असम-हाईवे पर गांव बिजनौर के पास एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबिक 33 से अधिक घायल हो गये। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों को डीसीएम से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों  के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक डीसीएम सवार मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी जा रहे थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गये। 

DCM सवार मुरादाबाद से जा रहे थे लखीमपुर खीरी

दुर्घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि डीसीएम में सवार होकर करीब 50 मजदूर मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी जा रहे थे। असम-हाईवे पर गांव बिजनौर के पास डीसीएम चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 33 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद डीसीएम में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां कई मजदूरों की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

पुलिस मुताबिक डीसीएम सवार सभी मजदूर ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते थे। सभी मुरादाबाद से डीसीएम में सवार होकर लखीमपुर खीरी जा रहे थे, लेकिन डीसीएम हादसे का शिकार होे गया। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में भी कोहराम मच गया है। हादसे की सूचना पाकर डीएम और एसपी भी जिला अस्पताल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने घायलों को हाल जाना। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी जुटा रही है।   

Tags:    

Similar News