Pilibhit News: युवती की हत्या मामले में नया मोड़, परिजनों ने सिपाही पर लगाया हत्या का आरोप

Pilibhit News: बीते कुछ दिनों पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। परिवार वालों ने युवती के मोबाइल में निकले कुछ फोटो के आधार पर एक सिपाही पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2024-04-25 11:29 GMT

घर के बाहर मौजूद मृतक युवती के परिजन (Pic:Newstrack)

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत जनपद में बीते कुछ दिनों पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। परिवार वालों ने युवती के मोबाइल में निकले कुछ फोटो के आधार पर एक सिपाही पर अपनी प्रेमिका व अन्य साथियों की मदद से हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक युवती के परिजनों का कहना है कि सिपाही ने अपने प्रेम प्रसंग की बात को छिपाने के लिए उनकी बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। वहीं अब इस मामले की लिखित शिकायत मृतका के परिजनों ने एसपी से की है जिसके बाद अब मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

दरअसल पूरा मामला थाना जहानाबाद इलाके के अमखिड़िया गांव का है जहां के निवासी जाकिरा पत्नी इकबाल अहमद ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह अपने पति के साथ नेपाल के एक भट्ठे पर काम करती हैं। उनकी 16 वर्षीय पुत्री शीरी अपने दादा-दादी के साथ गांव में रहती थी। पुत्री एक मोबाइल भी चलाती थी। पुत्री की एक सहेली उसके मोबाइल से अक्सर बातचीत कर करती थी। पुत्री की सहेली का एक सिपाही से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार पुत्री के मोबाइल से ही दोनों आपस में बातचीत कर लिया करते थे। बेटी के मोबाइल में दोनों के कुछ प्रेम प्रसंग से जुड़े फोटो भी मौजूद थे।

वहीं 13 अप्रैल की रात सिपाही ने अपनी प्रेमिका और एक अन्य युवक के साथ मिलकर पीड़िता की पुत्री की हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलने पर जब वह गांव पहुंची तो आरोपियों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से पीड़िता की बेटी के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया था। कुछ दिन बाद बेटी का मोबाइल फ़ोन मिला। जिसे ठीक कराया तो उक्त फोटो मोबाइल में मिल गए। मृतका के परिजनों ने इन्ही फ़ोटो के आधार पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

परिजन का ये भी आरोप है कि जब सिपाही से बेटी की मौत को लेकर सवाल किए तो उसने भी धमकाते हुए जेल भेजने की धमकी दे डाली। थाना जहानाबाद में पहले शिकायत की गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। जिस सिपाही पर किशोरी की हत्या का आरोप लगाया गया है। वह पहले जहानाबाद थाने पर ही तैनात था। इसके बाद उसका तबादला हो चुका है। वर्तमान में वह मुरादाबाद जनपद में तैनात चल रहा है। वहीं परिजनों ने दफनाए गए शव को निकालकर पोस्टमार्टम कराने की भी मांग की है। 

Tags:    

Similar News