Pilibhit: सपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन, वरूण गांधी को लेकर कही ये बात

Pilibhit: जनपद में पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Report :  Pranjal Gupata
Update: 2024-03-26 12:40 GMT

सपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन (न्यूजट्रैक)

Pilibhit News: जनपद में पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने अपनी जीत का पक्का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी के समर्थकों का भी उनको समर्थन इस चुनाव में मिल रहा है। बीजेपी सांसद वरुण गांधी के समर्थकों के उनके पास फोन आए और उन्होंने चुनाव लड़ाने की बात कही है।

पीलीभीत लोकसभा सीट पर चुनाव पहले चरण में होने हैं और ऐसे में इन दिनों नामांकन प्रक्रिया चल रही है। इसी के तहत समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार भगवत शरण गंगवार ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पीलीभीत लोकसभा की जनता और पार्टी के पदाधिकारी का पूरा सहयोग है और वह जीत हासिल करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी का टिकट काटे जाने के बाद और अभी तक किसी भी पार्टी से नामांकन न करने को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार ने कहा कि वरुण गांधी के समर्थको का उनका पूरा समर्थन चुनाव में मिलेगा और उनके पास उनके समर्थकों के फोन कॉल आ रहे हैं।

Tags:    

Similar News