Lok Sabha Election: आज यूपी में PM मोदी का धुआंधार प्रचार, बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर में करेंगे रैली

Lok Sabha Election: पीएम मोदी शुक्रवार को बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर में हुंकार भरेंगे और भाजपा की दावेदारी को और मजबूत करेंगे।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-17 03:19 GMT
पीएम नरेंद्र मोदी (Pic: Social Media)

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश मे धुआंधार प्रचार करेंगे। पीएम मोदी आज बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम आज सुबह 10 बजे बाराबंकी के जैदपुर मार्ग पर पंजया अस्पताल के सामने जनसभा करेंगे। इसके बाद 12 बजे फतेहपुर में कजारिया टाइल्स स्टोर के पास एयरपोर्ट के मैदान और दोपहर एक बजे हमीरपुर के ब्रम्हानंद इंटर कालेज के मैदान जनसभा को संबोधित करेंगे। जिन सीटों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रचार करेंगे, उन सीटों पर लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा।

CM योगी आज अयोध्या में करेंगे जनसभा

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह रायबरेली के दौरे पर रहेंगे। वह सुबह 11.30 बजे सलोन रोड पर एसबीएस कान्वेंट स्कूल के सामने मैदान में आयोजित अमेठी की जनसभा को जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी, बलरामपुर, अयोध्या, लखनऊ व बिहार के प्रवास पर रहेंगे।


रक्षामंत्री आज देवरिया और बलिया दौरे पर

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बलिया और देवरिया के दौर पर रहेंगे। वह सुबह 11 बजे बलिया के गांधी इंटर कालेज सिकंदरपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे देवरिया के चन्द्रशेखर आजाद इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी रायबरेली के प्रवास पर रहेंगे। वह अमित शाह के साथ रायबरेली में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।


सीएम मोहन यादव भी आज यूपी में करेंगे जनसभा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बलरामपुर के प्रवास पर रहेंगे। वह दोपहर 12 बजे लोकमान्य तिलक इंटर कालेज, गैसड़ी, में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फतेहपुर में दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री के साथ जनसभा में सम्मिलित होंगे। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक हमीरपुर में दोपहर एक बजे ब्रम्हानंद इंटर कालेज के मैदान में आयोजित प्रधानमंत्री की जनसभा में सम्मिलित होगें।



 

 

Tags:    

Similar News