बागपत में कार लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, तीन को दबोचा

बागपत के खेकड़ा इलाके में व्यापारी रोहित जैन की कार लूटकर बदमाश भाग रहे थे। इसी दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश रितेश, पुनीत और गौरव घायल हो गए। तो वहीं दो हेड कॉन्स्टेबल गविंद्र और रविन्द्र गिरकर घायल हो गए।

Update: 2021-02-10 18:29 GMT
उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिल ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। अब बागपत में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है।

बागपत: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिल ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। अब बागपत में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। पुलिस की गोली से तीन बदमाश घायल हुए हैं, तो वहीं देर रात तक चौथे बदमाश की जंगल में पुलिस तलाश कर रही है।

बागपत के खेकड़ा इलाके में व्यापारी रोहित जैन की कार लूटकर बदमाश भाग रहे थे। इसी दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश रितेश, पुनीत और गौरव घायल हो गए। तो वहीं दो हेड कॉन्स्टेबल गविंद्र और रविन्द्र गिरकर घायल हो गए।

दरअसल खेकड़ा थाना इलाके की पाठशाला चौकी पर कार लूट की सूचना के बाद खेकड़ा थाने पुलिस के साथ तीन थानों की फोर्स भी अलर्ट हो गई और इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी। खुद को घिरता देख बदमाशों ने सांकरौद के जंगल में पुलिस पर फायरिंग कर दी और गन्ने के खेत मे जाकर छिप गए। बदमाश खेत में छिपकर भी पुलिस पर फायरिंग करते रहे।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-10-at-09.35.29.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...औरैया: DM का आदेश, जमानत का उल्लंघन करने वालों की संपत्ति की जाए जब्त

इसके बाद पीएसी और कई और थानों की फोर्स बुला ली गई। पुलिस ने एनाउंसमेंट भी किया कि बदमाश आत्मसमर्पण कर दें, लेकिन बदमाश नहीं माने और फायरिंग करते रहे। आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-10-at-09.35.30.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...मथुरा: वैष्णव कुंभ समागम की व्यवस्थाओं से संतो में आक्रोश, किया ये ऐलान

शाम लगभग छह बजे से शुरू हुई ये मुठभेड़ रात साढ़े आठ बजे तक चली। आखिर तीन घंटे बाद पुलिस को सफलता मिली और तीनों बदमाश रितेश, पुनीत और गौरव घायल हो गए, गौरव को दो गोलियां लगी है और उसकी हालत गंभीर है। रितेश और गौरव गाजियाबाद के रहने वाले हैं जबकि पुनीत बागपत का है।

एसपी अभिषेक सिंह का कहना है रितेश और पुनीत किसी बड़े गैंग से जुड़े हैं और इसकी छानबीन की जा रही है।

रिपोर्ट: पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News