लकवाग्रस्त ससुर की सेवा करने से बचने के लिए बहू ने गला रेतकर कर दी हत्या

महिला के ससुर पिछले 3 सालों से लकवाग्रस्त थे। बहू को उनकी सेवा करनी पड़ती थी जिससे उसकी साधना में बाधा आती थी। इसलिए उसने अपने ससुर की हत्या कर दी।

Update: 2021-02-06 10:46 GMT
पुलिस के मुताबिक महिला दावा करती थी उसके ऊपर देवी की कृपा है। उसके शरीर पर माता आती हैं। इसलिए वह तंत्र मंत्र में लीन रहती थी।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने तंत्र -मंत्र के चक्कर में फंसकर अपने ही ससुर की जान ले ली।

पुलिस ने दिव्यांग बुजर्ग की हत्या के मामले में बहू को मुख्य आरोपी बनाया है। इस घटना के बाद से आरोपी के पड़ोसी बेहद डरे हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है। ये पूरा वाकया दरअसल कौशांबी के सराय अकिल इलाके का है।

अकराबाद गौहाली गांव में गुरुवार की रात घर के बाहर सो रहे दिव्यांग बुजुर्ग भगवान दास का गला रेतकर मर्डर कर दिया गया था। घटना के समय परिवार के अन्य लोग पड़ोस के गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

लकवाग्रस्त ससुर की सेवा करने से बचने के लिए बहू ने गला रेतकर कर दी हत्या(फोटो:सोशल मीडिया)

फिरोजाबाद: पुलिस का छापा, तस्करी के लिए लाए देसी प्रजाति के 96 कछुए बरामद

घटनास्थल पर मिली थी पूजा की सामग्री

सुबह परिजनों के लौटने पर हत्या की जानकारी हुई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया।

पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो उसे मृतक बुजुर्ग की बहू पर शक हुआ। वारदात की जगह पर पूजा-पाठ की सामग्री मिलने के बाद पुलिस का शक और गहरा हो गया।

पुलिस को ये बात समझते हुए देर नहीं लगी कि हत्या बलि देने की नीयत से की गई है। पुलिस ने जब बहू से कड़ाई से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई।

गोरखपुर: टुकड़ों से वजूद में आ रहा ‘चौरीचौरा’, गांव में अभी भी 1000 मीटर की दूरी

शरीर पर देवी के आने का करती थी दावा

पुलिस के मुताबिक महिला दावा करती थी उसके ऊपर देवी की कृपा है। उसके शरीर पर माता आती हैं। इसलिए वह तंत्र मंत्र में लीन रहती थी।

देवी के आदेश से ही वह किसी भी काम को अंजाम देती है। उसके ससुर पिछले 3 सालों से लकवाग्रस्त थे। महिला को उनकी सेवा करनी पड़ती थी जिससे उसकी साधना में बाधा आती थी।

पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया कि उसने तंत्र-मंत्र क्रियाओं की सिद्धि के लिए अपने ससुर की हत्या कर दी। वह लोगों को बताती थी कि उसके ऊपर देवी आती हैं।

बस्ती में घरेलू गैस का दुरुपयोग, सड़क के कार्यों में किया जा रहा इस्तेमाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News