UP में पुलिस पर फिर हमला: बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को कार से रौंदा, हालत गंभीर

बागपत में शराब तस्करों के हौंसले इस कदर बुलन्द हैं कि चैकिंग कर रहे चौकी इंचार्ज और कॉन्स्टेबल पर ही गाड़ी चढ़ा दी और फरार हो गए।

Update: 2020-08-03 07:20 GMT

बागपत: बागपत में शराब तस्करों के हौंसले इस कदर बुलन्द हैं कि चैकिंग कर रहे चौकी इंचार्ज और कॉन्स्टेबल पर ही गाड़ी चढ़ा दी और फरार हो गए। घायल निवाडा चौकी इंचार्ज बलराम सिंह और कॉन्स्टेबल रोहित को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:सुशांत केस: जांच पर मुंबई और बिहार पुलिस में जंग, कमिश्नर का चौंकाने वाला खुलासा

मामला बागपत कोतवाली थाना इलाके की निवाड़ा पुलिस चौकी के पास का है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी शराब तस्कर कई गाड़ियों में शराब लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने हरियाणा यूपी बॉर्डर की निवाड़ा चैकपोस्ट पर चैकिंग शुरू कर दी। जब एक कार को रोकने का प्रयास किया गया तो कार चालक ने कार दौड़ा दी और बैरियर तोड़ते हुए भाग निकला।

ये भी पढ़ें:अफगानिस्तान की पाकिस्तान को धमकी: सुधर जाओ नहीं तो बुरा होगा अंजाम

इसपर चौकी इंचार्ज बलराम सिंह और कॉन्स्टेबल रोहित ने बाइक से ही बदमाशों का पीछा किया और कुछ दूरी पर कार के आगे बाइक लगा दी। इस पर शराब तसकर ने दोनों पर कार चढ़ा दी और भाग निकला।आस पास के लोगों ने शोर मचाया और घायल चौकी इंचार्ज और दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुद एसपी बागपत अजय कुमार घायल पुलिसकर्मियों को देखने जिला असपाताल पहुँचे है। एसपी बागपत अजय कुमार का कहना है कि दोनों का जिला अस्पताल में ईलाज जारी है और शराब तस्करों की तलाश की जा रही है ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News