नशे में धुत सिपाही ने युवक पर तानी रिवाल्वर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मंगलवार को सोशल मीडिया एक नशेबाज सिपाही का वीडियो वायरल हुआ है। नशे में धुत एक सिपाही ने फिल्मी स्टाइल में युवक पर रिवाल्वर तान दी उसकी ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

Update: 2019-06-18 16:27 GMT

कानपुर: मंगलवार को सोशल मीडिया एक नशेबाज सिपाही का वीडियो वायरल हुआ है। नशे में धुत एक सिपाही ने फिल्मी स्टाइल में युवक पर रिवाल्वर तान दी उसकी ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

ये वायरल वीडियो पनकी थाना क्षेत्र स्थित सतनाम पेट्रोल पंप का है। दरसल बीते रविवार देर रात लगभग 11 बजे पेट्रोल पंप पर रॉयल इंफील्ड और स्कूटी सवार युवक पेट्रोल भराने के लिए पहुंचे थे। युवक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरा रहे थे। तभी एक बाइक सवार युवक के साथ सिपाही भी वहां पहुंचा।

यह भी पढ़ें…सानिया मिर्जा ने वीना मलिक को दिया ये जवाब कहा, मैं पाकिस्तानी टीम की मां नहीं

सिपाही पहुंचते रिवाल्वर निकाल कर सफेद रंग की टी शर्ट पहने युवक पर तान दी। नशे की हालत में वो गाली गलौच करने लगा। सिपाही के साथ वाले युवक ने रिवाल्वर अंदर रखने को कहा, लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी।

इसके बाद सिपाही ग्रीन कलर की टीशर्ट पहने युवक पर रिवाल्वर तान दी। सिपाही की इस हरकत का उसने भी विरोध किया। बाइक सवार युवक पेट्रोल भराने के बाद उसे बैठाकर ले गया।

यह भी पढ़ें…तमंचे पर डिस्को गाने की कर रहे थे डिमांड, तभी बाउंसरों ने दिया ‘धुन’

सीओ कल्यानपुर अजय कुमार के मुताबिक पनकी के सतनाम पेट्रोल पंप का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक सिपाही रिवाल्वर तान रहा है। जब हमने इसके बारे में पता किया तो चला कि इसका नाम अनुरागमणी त्रिपाठी है, लेकिन पनकी, कल्यानपुर थाने का सिपाही नहीं है। इस संबध में जानकारी जुटाई जा रही है कि ये सिपाही कहां का है। इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News