पुलिस ने युवक के मुंह से कच्चा मांस उठवाया, वीडियो वायरल

Update: 2018-08-21 07:48 GMT

शाहजहांपुर: यूपी पुलिस हमेशा अपने कारनामों की वजह से सुर्खियों मे बनी रहती है। ऐसे ही एक शर्मनाक कारनामें वीडियो वरायल हुआ है। आप देख सकतें है कि बोरी को खुद पुलिसवाले पकड़ें है और घायल हालत में शख्स उस बोरी में मुंह ड़ालकर कच्चा मांस बाहर निकाल रहा है। ऐसा वह अपनी मर्जी से नहीं कर रहा है। उसको पुलिस और पब्लिक ने ऐसा करने पर मजबूर किया है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने मामले मे चुप्पी साध ली है।

 

[playlist data-type="video" ids="261359"]

घटना थाना निगोही के ग्राम नेकपुर बिलन्दपुर गांव की है। ये घटना पांच दिन पुरानी है। लेकिन इसका वीडियो आज वायरल हुआ है। दरअसल गांव में कुछ ग्रामीणों ने रात में बोरी ले जा रहे एक शख्स को देख लिया था। शक होने पर ग्रामीणों ने शख्स को पकड़ा तो बोरी से मांस के टुकड़े बरामद हुए।

कच्चे मांस के साथ पकड़े युवक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

गुस्साए ग्रामीणों ने गौ मांस के शक में युवक को पहले तो जमकर पीटा उसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया तो पुलिस उन ग्रामीणों से दो कदम आगे बढ़कर कार्य करने लगी। पुलिसकर्मियों ने खुद बोरी को पकड़ा और उस युवक को कच्चा मांस मुंह से निकालने के लिए मजबूर कर दिया। वायरल वीडियो मे आप देख सकते है कि घायल हालत में युवक अपने मुंह से कच्चे मांस का टुकड़ा बोरी से बाहर निकाल रहा है। और पुलिस शर्मनाक वीडियो बनवाती रही। फिलहाल अब जब वीडियो वायरल हुआ तो मीडिया से पुलिस के अधिकारी अपना मुंह छिपाते फिर रहे हैं।

क्या कहना है पुलिस का

पुलिस द्वारा युवक से मुंह से कच्चा मांस उठाने के मामले मे पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान तो ले लिया है लेकिन वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों का बचाव करते सीओ सदर नजर आए। सीओ सदर बलदेव सिंह खनेड़ा का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक की जांच और पूछताछ में पता चल पाया है कि बरामद मांस गाय का था। उसे वहां पर कोई उठाने को राजी नहीं था। इसलिए उस युवक से मांस उठवाया था। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News