Muzzafarnagar News: इंसास के गनपॉइंट पर जंगल में खोजबीन करती दिखी पुलिस, आधा दर्जन बदमाशों से मुठभेड़

Muzzafarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और आधा दर्जन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जबकि उनके अन्य साथी जंगल की ओर भाग निकले। फरार बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है।

Update: 2023-03-19 11:58 GMT

Muzzafarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और आधा दर्जन बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 2 बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जबकि उनके अन्य साथी जंगल की ओर भाग निकले। फरार बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है। उधर, गिरफ्तार बदमाशों के पास से भारी मात्रा में अवैध असलहा और लूट का माल बरामद हुआ है।

दरअसल, जनपद मुजफ्फरनगर में लगातार एसएसपी संजीव सुमन के निर्देश में ऑपरेशन क्लीन चल रहा है, जिसमें थाना तितावी क्षेत्र के बघरा के जंगलों में पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस को मुखबिर खास की सूचना पर जानकारी मिली कि क्षेत्र में कुछ लुटेरे घूम रहे हैं। तभी पुलिस ने जंगलों में घेराबंदी की तो पुलिस के द्वारा पिकअप गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया तो गाड़ी सवार नहीं रुके। बल्कि, पुलिस पर फायर झोंक दिया, जिसपर पुलिस द्वारा भी गोली चलाई गई तो दो लोगों के पैर में गोली लगी। जिनकी पहचान आस मोहम्मद और इनाम के रूप में हुई है। जानकारी के बाद पता चल पाया है कि दोनों शातिर किस्म के लुटेरे हैं।

वहीं पुलिस द्वारा जंगलों में जब कॉम्बिग की गई तो अन्य दो बदमाश फुरकान और मोनीश गिरफ्तार हुए। मुठभेड़ के दौरान जंगलों में तीन अन्य बदमाशों के फरार होने की जानकारी मिली है जिसमें क्षेत्र अधिकारी सहित भारी पुलिस फोर्स जंगलों में फरार बदमाशों की तलाश में कॉम्बिंग कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही फरार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार चारों बदमाशों के पास से एक पिकअप गाड़ी जिसमें लूटी हुई लोहे की प्लेटें, दो तमंचे छह कारतूस और दो नाजायज चाकू भी बरामद किए गए हैं। पुलिस द्वारा गहनता से बदमाशों की जांच पड़ताल की जा रही है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News