पुलिस कोर्ट में बयान दर्ज करवाने जा रही थी, रास्तें में पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म

गाजीपुर(बाराचवर)थाना क्षेत्र करिमुददीन एक गांव कि रहने वाली19बर्ष एक विक्षिप्त युवती से एक मुस्लिम युवक द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश मे आया है।हालांकि मामला आठ माह पुराना है।परिजनों के शिकायत पर थाना करिमुददीन में दुष्कर्म के बिभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।

Update: 2019-02-25 14:46 GMT

गाजीपुर: गाजीपुर(बाराचवर)थाना क्षेत्र करिमुददीन एक गांव कि रहने वाली19बर्ष एक विक्षिप्त युवती से एक मुस्लिम युवक द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश मे आया है।हालांकि मामला आठ माह पुराना है।परिजनों के शिकायत पर थाना करिमुददीन में दुष्कर्म के बिभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान शमशाद थाना क्षेत्र नरायनपुर के रूप में किया गया है।पुलिस पीड़िता को लेकर जिला कोर्ट में बयान दर्ज करवाने गाजीपुर जा रही थीं कि इस बीच प्रसव पीड़ा होने पर आनन फानन में पुलिस अधिकारी उसे लेकर बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आये। जहाँ उसनें एक बच्चे को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें.....पीएम मोदी की वाराणसी और गाजीपुर को 508 करोड़ की सौगात, जारी होगा डाक टिकट

डॉक्टरों के मुताबिक बच्चा अस्वस्थ होने के कारण बच्चे को S.n.c.u गाजीपुर के लिए रेफर किया गया।लड़की के परिजनों का आरोप है कि करीब आठ माह पहले गाव के गणमान्य लोगों ने इस मामले को पुलिस को बताने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें.....गाजीपुर को लगे पंख, हवाई सेवा वाले नगरों से जल्द जुड़ेगा

इस मामले में थाना प्रभारी करिमुददीनपुर का कहना है कि आरोपी शमशाद को तेइस फरवरी को कामुपुर चटटी से गिरफ्तार कर दुष्कर्म की बिभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जिला जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News