MLA के साले की मौत का खुला राज, जेल में जहर से गई जान

Update: 2016-04-26 14:09 GMT

बदायूं : डिस्ट्रिक्ट जेल में सपा एमएलए रामखिलाड़ी यादव के साले यदुनेश यादव की रविवार को मौत हो गई थी। जिसके बाद देर रात तक चले पोस्ट मार्टम में यदुनेश की जहर के सेवन से मौत होने की पुष्टि हुई है। जैसे ही यह ख़बर कैदियों को पता लगी तो उन्होने भूख हड़ताल कर दी। डॉक्टरों की टीम ने कैदियों को काफी समझाया तब जाकर वह खाना खाने को तैयार हुए। फिलहाल पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के पैनल ने मृतक का विसरा प्री रेजर्व कर लिया है।

यह भी पढ़ें ... जेल में बंद MLA के साले की मौत, सुसाइड नोट में बयां की टॉर्चर की कहानी

मृतक यदुनेश की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद सवाल उठने लगा है कि अगर बंदी ने खुद ज़हर खा कर मौत को गले लगाया तो जेल परिसर के अंदर ज़हर कैसे पहुंचा और अगर जेल मे ज़हर दिया गया तो उससे जेल प्रशासन की क्या रंजिश थी।

यह भी पढ़ें ... जेलों में जंगलराज: बदायूं जेल में भी हंगामा, भूख हड़ताल पर बैठे कैदी

वीआईपी कैदियों पर मेहरबान हैं जिम्मेदार

-डिस्ट्रिक्ट जेल प्रशासन जहां आम कैदियों के लिए कब्रगाह है तो वहीँ वीआईपी कैदियों के लिए यह किसी फाइव स्टार रेस्तरां से कम नही है।

-जेल मे बंद और हाल ही मे मारे गए हिस्ट्रीशीटर नईम राजा ने जेल से अस्पताल मे भर्ती होकर बीच शहर मे तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था।

-इतना ही नहीं बसपा के 2 पूर्व एमएलए मुस्लिम खां और योगेंद्र सागर के भाई अकरम और तेजेंद्र सागर जेल मे बंद होने के दौरान शादी समारोहों मे घूमते मिल जाते हैं।

-इस पूरे मामले पर डीएम चंद्र प्रकाश त्रिपाठी कहते हैं की वे जेल से जुड़े पूरे मामले की जांच खुद करेंगे और जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News