Jhansi News: सड़क हादसे में डाक कर्मचारी की मौत, प्रधान डाकघर से डाक लेकर लौट रहा था कर्मचारी

Jhansi News Today: प्रधान डाकघर से डाक देकर लौट रहे डाक कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह आपे में सवार होकर डाक देकर लौट रहा था, तभी रास्ते में आपे पलट गई जिससे वह दब गया था।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2022-11-30 14:21 GMT

Hathras Road Accident: Photo- Newstrack

Jhansi News Today: प्रधान डाकघर (head post office) से डाक देकर लौट रहे डाक कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत (Postal worker died ) हो गई। वह आपे में सवार होकर डाक देकर लौट रहा था, तभी रास्ते में आपे पलट गई जिससे वह दब गया था। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली निवासी सुरेश चंद्र राजगढ़ स्थित पोस्ट ऑफिसर में पैकर के पद पर कार्यरत था। सुरेश चंद्र मंगलवार को ड्यूटी गया था। शाम के समय सुरेश चंद्र डाक देने के लिए सदर स्थित प्रधान डाकघर गया था। शाम को वह आपे में सवार होकर राजगढ़ लौट रहा था।

रेलवे क्रासिंग के पास आपे पलट गई जिससे सुरेश व आपे में सवार चार सवारी भी दब गए। इस घटना को देख कुछ लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने आपे को सीधा कर सुरेश व अन्य घायलों को बाहर निकाला। इसकी जानकारी सुरेश चंद्र के परिजनों को हुई तो वह लोग मेडिकल कालेज पहुंचे। यहां सुरेश चंद्र को उपचार के लिए भर्ती कर लिया, जबकि बाकी घायलों की छुट्टी कर दी। देर रात सुरेश चंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पीएसी जवान की मौत

ड्यूटी पर तैनात पीएसी के जवान की अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसे उपचार के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जनपद जालौन के डकोर थाना क्षेत्र के ग्राम जैसारी कलां निवासी ईश्वरदास नाम का व्यक्ति पीएसी का जवान था। वह ललितपुर पुलिस लाइन में तैनात था। दामाद के अनुसार जब वह ड्यूटी पर थे, तभी अचानक पिछले दिनों उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें उपचार लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान रात्रि में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जहर से युवती की मौत

ललितपुर के जखौरा क्षेत्र में रहने वाले रविन्द्र कुमार की पत्नी नेहा ने कतिपय कारणों के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

आर्मी जवान की मौत

अंबाला निवासी सुखविन्द्र सिंह बबीना स्थित आर्मी रेजीमेंट में तैनात था। बीती रात अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे आर्मी अस्पताल लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कार सवार पर हमला, मारपीट कर छीनी सोने की जंजीर

घर जा रहे कार सवार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावर मारपीट करते हुए सोने की जंजीर छीनकर भाग गए। इस दौरान कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। नवाबाद थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप नगर में रहने वाला संजू कार लेकर मेडिकल कालेज के गेट नम्बर 1 से अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में गेंडा कालोनी में कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया। जिसमें उसकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। हमलावर मारपीट करते हुए उसके गले से सोने की जंजीर छीनकर भाग गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से करते हुए घटना के बारे में अवगत कराया।

Tags:    

Similar News