Pratapgarh: यहां बसंती वीरू से शादी के लिए चढ़ गई पानी की टंकी पर, अब थाने में हो रही पंचायत

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली में लड़की पानी की टंकी पर चढ़ गई, पानी की टंकी पर चढ़कर घंटों तक हंगामा और ड्रामा भी किया। वहीं लड़की प्रेमी से शादी ना होने से नाराज थी।

Update: 2022-12-18 11:28 GMT

पानी की टंकी पर चढ़ी लड़की।

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में शोले फिल्म का किरदार एक बार फिर लोगों के जेहन में आ गया, जब बसंती वीरू को पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गई, शोले फिल्म की रील और रियल लाइफ में बस इतना अंतर था की शोले फिल्म में वीरू बसंती को पाना चाहता था लेकिन प्रतापगढ़ में बसंती वीरू के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गई है।

पानी की टंकी पर चढ़ी लड़की

प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली की रहने वाली लड़की सदर तहसील परिसर में स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई, पानी की टंकी पर चढ़कर घंटों तक हंगामा और ड्रामा भी किया। वहीं लड़की प्रेमी से शादी ना होने से नाराज थी, क्योंकि लड़के के परिजन लड़की की शादी में रोड़ा बन रहे थे और लड़की से शादी करने से इंकार कर रहे थे। पानी की टंकी पर चढ़ी लड़की ने जान देने का भी प्रयास किया, लेकिन पुलिस और ग्रामीणों की मदद से शादी कराने का झांसा देकर लड़की को पानी की टंकी से नीचे उतारा गया, जिसके बाद से लड़की को कोतवाली में लेकर पंचायत चल रही है।

ये है मामला

दरअसल नगर कोतवाली की रहने वाली लड़की ने रानीगंज इलाके का रहने वाला दीपक को दिल दे बैठी, प्रेमी दीपक प्रेमिका का चचेरा मौसी का लड़का भी है, 3 माह पहले दोनो में फोन के जरिए बात शुरू हुई तो दोनो के बीच प्यार हो गया। बीते 8 दिसंबर को प्रेमी -प्रेमिका दोनो घर से भाग फरार हो गए, दोनों कई दिनों तक साथ में मुंबई में रहे। लड़की के परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी, इसी बीच प्रेमी ने अपने परिजनों को मुंबई में रहने की बात बताई, जिसके बाद परिजनों ने दोनों को 16 दिसंबर की रात को ट्रेन से लेकर प्रतापगढ़ पहुंचे, वहीं लड़के पक्ष के परिजनों में स्टेशन पर पुलिस को बुला लिया।

पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को कोतवाली में की पूछताछ

पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को कोतवाली में रख पूछताछ की, दोनों पक्ष के परिजनों को भी शादी की बात के लिए बुलाया, लेकिन लड़के पक्ष के परिजनों ने लड़की से शादी करने से मना कर दिया, जिसके बाद बसंती अपने वीरू को पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ कर शादी की गुहार पुलिस से लगाने लगी। पुलिस ने लड़की को शादी कराने का झांसा देकर टंकी से नीचे उतारा, प्रेमी प्रेमिका के परिजनों में शादी की बात को लेकर कोतवाली में पंचायत चल रही है।

Tags:    

Similar News