‘4 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर EVM को ठहराया जाएगा जिम्मेदार’, महाराजगंज में बोले गृहमंत्री शाह

Amit Shah Rally in Maharajganj: गृहमंत्री अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में चुनावी रैली को संबोधित किया, जहां उन्होंने राहुल-अखिलेश समेत पूरे विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधा।

Report :  Anuradha
Update: 2024-05-29 16:21 GMT

Amit Shah Rally in Maharajganj: लोकसभा चुनाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने राहुल-अखिलेश समेत पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में 6 चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब तक पीएम मोदी 310 पार कर चुके हैं। राहुल बाबा 40 भी पार नहीं कर पाएंगे और दूसरे शहज़ादे अखिलेश 4 में ही सिमट जाएंगे। गौरतलब है कि सातवें व अंतिम चरण के लिए मतदान 1 जून को होना है। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने हिस्से की तैयारियों में जुटी हुई हैं। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज गृहमंत्री शाह चुनावी रैली को संबोधित करने उत्तर प्रदेश के महाराजगंज पहुंचे। 

बीजेपी सरकार गरीबों को फ्री राशन दे रही: अमित शाह

महाराजगंज की जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि एक तरफ गरीबी हटाओ का झूठा नारा देने वाली कांग्रेस पार्टी है, वहीं दूसरी तरफ 80 करोड़ लोगों को 5 किलो फ्री राशन देने वाली बीजेपी। बीजेपी ने 12 करोड़ लोगों को शौचालय दिया, 10 करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर दिया। 11 करोड़ किसानों को 6 हज़ार रुपया हर साल देने का काम बीजेपी सरकार कर रही है।

मोदी Vs राहुल-अखिलेश

अमित शाह ने आगे कहा कि राहुल बाबा का नाच न आवे आंगन टेढ़ा वाला हाल है। एक तरफ पीएम मोदी हैं जिन पर 25 रुपए की बेईमानी का आरोप नहीं लगा वहीं दूसरी तरफ 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले वाले राहुल गांधी और अखिलेश यादव हैं। गर्मी की छुट्टी मनाने विदेश जाने वाले एक तरफ राहुल और अखिलेश हैं। वहीं दूसरी तरफ एक भी दिन बिना छुट्टी लिए दीपावली में जवानों के साथ मिठाई खाने वाला मोदी है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी और राहुल-अखिलेश में कौन बेहतर है अब आपको पसंद करना है।

इनके पास पीएम का चेहरा नहीं: गृहमंत्री शाह

गृहमंत्री शाह ने कहा कि एक तरफ राम भक्तों पर गोली चलाने वाले हैं, दूसरी तरफ राम मंदिर बनाने वाले प्रधानमंत्री मोदी। राहुल बाबा हमें डराते हैं कि पाकिस्तान से पीओके मत मांगों, उनके पास एटम बम है। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा हम पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते, पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। अमित शाह ने आगे कहा कि मान लो राहुल बाबा जीत जाते हैं तो इनके गठबंधन से पीएम कौन होगा। शरद पवार, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, अखिलेश या राहुल बाबा? इनके पास पीएम फेस ही नहीं है। इनका कहना है कि बारी बारी 5 साल एक एक बनेगा ऐसा कहीं हो सकता है क्या।

Tags:    

Similar News