Ghaziabad News: दबंगों ने होटल संचालक को जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो वायरल

Ghaziabad News: कौशांबी थाना क्षेत्र वैशाली सेक्टर 4 मार्केट में होटल संचालक से मारपीट की गई। मामले में 24 घंटे बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-29 16:20 GMT

मारपीट का वायरल फोटो। (Pic: Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र वैशाली सेक्टर 4 मार्केट में शराब के नशे में युवकों ने मारपीट की। पीड़ित रेस्टोरेंट मालिक से दबंगों ने जमकर मारपीट की। फॉर्च्यूनर गाड़ी सवार आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने युवक को लाठी डंडे से जमकर पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

होटल संचालक से जमकर मारपीट

कौशांबी थाना क्षेत्र में स्थित वैशाली सेक्टर 4 में कुछ दबंगों ने होटल संचालक की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि कुछ दबंग फॉर्च्यूनर कार में आए और रेस्टोरेंट में खाना खाने लगे जब उनसे खाने के पैसे मांगे गए तो उन्होंने होटल संचालक राहुल के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान लगभग आधा दर्जन युवकों ने लोहे की रोड और लाठी डंडे निकालकर राहुल की जबरदस्त पिटाई कर दी। राहुल के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान है और जब इस पूरी घटना की शिकायत राहुल ने कौशांबी थाने में की तो वहां घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

घटना की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह लगभग आधा दर्जन युवक राहुल को पीट रहे हैं, सभी के हाथों में लोहे की रोड और लाठी डंडे है। इस दौरान दबंग अपशब्द बोलते हुए राहुल पर लगातार हमला कर रहे हैं। घटना के दौरान का यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो गाजियाबाद पुलिस को दिखाई नहीं दिया। कौशांबी थाना प्रभारी ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News