Pratapgarh News: मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्था देखकर के प्रिंसिपल का चढ़ा पारा, जमकर लगाई स्वास्थ्य कर्मियों की फटकार

Pratapgarh News Today: मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल सलिल श्रीवास्तव निरीक्षण करने पहुंचे तो वार्डों में अव्यवस्था देख कर के उनका पारा चढ़ गया जिसके बाद तैनात वार्ड बॉय और नर्स को जमकर फटकार लगाई.

Update: 2023-01-29 14:35 GMT

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है जहां मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल सलील श्रीवास्तव अचानक मेडिकल कॉलेज के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण करने पहुंच गए। जिसके बाद डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। वार्डों में गंदगी देखकर प्रिंसिपल का पारा चढ़ गया।जिसके बाद वार्ड बॉय और नर्स को जमकर फटकार लगाया भर्ती मरीजों को चादर नहीं मिली थी। जिससे कि प्रिंसिपल का पारा चढ़ गया और उन्हें चादर जल्द देने की बात नर्स को बोले अगर ऐसी लापरवाही दुबारा पाई जाती है। तो कार्रवाई करने की बात कही।

अव्यवस्था देख गुस्साए प्रिंसिपल

आपको बता दें कि रविवार को शाम को अचानक मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल सलिल श्रीवास्तव निरीक्षण करने पहुंचे तो वार्डों में अव्यवस्था देख कर के उनका पारा चढ़ गया. जिसके बाद तैनात वार्ड बॉय और नर्स को जमकर फटकार लगाई. जहां वार्डों में भर्ती मरीजों से भी उनका हालचाल जाना और समय-समय पर डॉ उनका उपचार कर रहे कि नहीं कर रहे हैं इस पर भी जानकारी मरीज के तीमारदार से प्रिंसिपल ने ली है जहां आपको बता दूं कि आए दिन मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्था से भर्ती मरीजों को परेशानी होती है।

कमियों को जल्द दूर करने की दी नसीहत

जिस पर स्वास्थ्य व्यवस्था कैसे ठीक किया जाए। उस पर लगातार निरीक्षण करके कमियों को जल्द दूर करने का स्वास्थ्य कर्मियों को नसीहत भी दे रहे हैं। वही मेडिकल कॉलेज के कैंपस से लेकर के वार्डों में बाहरी लोगों का तीसरी आंख के निगरानी भी की जा रही है। बाहरी लोग पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी करने की बात के द्वारा कही गई है। वही मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल सलील श्रीवास्तव ने बताया कि मेडिकल कॉलेज वार्ड का औचक निरीक्षण किया गया था। जहां भी कमियां वार्डों में पाई गई है। उसे स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देश दिया गया है। कि जल्द उसे ठीक किया जाए और जिससे कि मरीजों को परेशानी न हो।

Tags:    

Similar News