Shaista Praveen: अतीक की मौत के बाद शाइस्ता संभालेगी माफिया का गिरोह! जानिए कैसे पुलिस वाले की बेटी बनी 'मोस्ट वांटेड'

Shaista Praveen: माफिया अतीक अहमद की पत्नी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर है। शाइस्ता को लेकर अलग अलग कयास लगाए जा रहे हैं। जानिए आखिर कैसे शाइस्ता महिला डॉन की सूची में शामिल हो गई...

Update: 2023-04-19 11:48 GMT
shaista Praveen (Image: Social Media)

Shaista Take Over Atiq GAng! कहते हैं एक औरत में कई स्वरूप होते हैं। सबसे पहले मां... जो केवल एक शब्द ही नहीं एक एहसास और ममता का स्वरूप है। पत्नी... यानि हमसफर जो हर सफर में साथ रहे। लेकिन उस महिला का हृदय कितना कठोर होगा जो इन दोनों ही शब्दों का मतलब नकार दे। हम बात कर रहे माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन। बेटे की मौत पर न तो मां का दिल पिघला और शौहर की मौत पर न तो पत्नी होने का फर्ज निभा पाई। इतने कठोर अंदाज से इस बात का कयास लगाए जा रहे कि शाइस्ता अब इस कठोरता को ढाल बनाकर अतीक का साम्राज्य संभालने की तैयारी में है। अब ये प्रश्न हर किसी के जहन में है कि क्या वाकई शाइस्ता परवीन अपना गिरोह तैयार कर रही है? शाइस्ता सोिगोपर चार मुकदमें दर्ज हैं।

उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल का माफिया कहा जाने वाला अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में बीते शनिवार को हत्या दी गई। उससे ठीक दो दिन पहले यानि एक दिन के अंतराल में यूपी एसटीएफ ने बेटे असद का एनकांउटर कर दिया था। मालूम हो कि 24 फरवरी को प्रयागराज में हुए उमेशपाल हत्याकांड में अतीक अहमह, भाई अशरफ, बेटा असद और पत्नी शाइस्ता समेत आधा दर्जन से अधिक आरोपियों पर मुकदमा दर्जा हुआ। पुलिस ने बेटे को मार गिराया लेकिन 50 की इनाम शाइस्ता परवीन अभी भी फरार है। इतने कठोर हृदय की शाइस्ता न तो बेटे की जनाजे पर आई और न ही शौहर और देवर के अंतिम दर्शन के लिए आई। इससे एक बात तो तय है कि एक औरत होकर उसने अपने एहसासों को दबाकर खुद को मजबूत कर लिया। लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर शाइस्ता भाग क्यों रही है? शाइस्ता परवीन किसी मंसूबे को अंजाम देना चाहती है!

Full View

पुलिस वाले की बेटी बनी मोस्ट वांटेड

शाइस्ता परवीन प्रयागराज के गांव दामुपुर की है। पिता शाहरुख पुलिस में थे। शाइस्ता चार बहनें और दो भाई हैं। शाइस्ता ने प्रयागराज के किदवई गर्ल्स इंटर कॉलेज से बारहवीं की। इसके बाद ग्रैजुशन किया। वर्ष 1996, 2 अगस्त में माफिया अतीक अहमद से शाइस्ता परवीन का निकाह हुआ। अतीक और शाइस्ता के पांच बेटे अली, अहमद, उमर, अहजान और उबान हुए। इनमें से असद का एनकांउटर हो गया।

राजनीति और अपराध के ये रहा रिकॉर्ड

शाइस्ता परवीन का राजनीतिक करियर वर्ष 2021 में शुरू हुआ। सबसे पहले शाइस्ता असुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम में शामिल हुईं। इसके बाद 2023 में बसपा का दामन थाम लिया। वहीं आपराधिक रिकॉर्ड की बात करें तो इस समय शाइस्ता में चार मुकदमें दर्ज हैं। इनमें से तीन मुकदमें धोखाधड़ी और एक हत्या का मामला दर्ज है। शाइस्ता पर पुलिस ने 50 हजार इनाम रखा है। पुलिस का कहना है कि शाइस्ता प्रयागराज के आस-पास जिलों में ही छुपी है।

Tags:    

Similar News