चौराहे पर अचानक ट्रेन की बोगी देख सहम गये लोग, बाद में समझ आया मामला

Prayagraj News: जनपद के झलवा-घुंघरू चौराहे के पास रहने वाले लोग मंगलवार सुबह जैसे ही घर के बाहर निकले। वहां चौराहे पर ट्रेन की बोगी को देख हतप्रभ रह गये।

Update:2024-10-08 12:10 IST

प्रयागराज में चौराहे पर ट्रेन की बोगी देख सहम गये लोग (सोशल मीडिया)

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के झलवा-घुंघरू चौराहे के पास रहने वाले लोग मंगलवार सुबह जैसे ही घर के बाहर निकले। वहां चौराहे पर ट्रेन की बोगी को देख हतप्रभ रह गये। उन्हें यह आश्चर्य हो रहा था कि आखिर बिना पटरी के ट्रेन की बोगी बीच शहर कैसे पहुंच गयी। पहली बार चौराहे पर ट्रेन का डिब्बा देख लोग काफी चर्चा करते नजर आए। लेकिन जब लोगों ने ध्यान से देखा तो नजर आया कि ट्रेन का एक डिब्बा ट्रेलर पर लदा था। मंगलवार सुबह चौराहे पर पहुंचते ही ट्रेलर मुड़ते समय फंस गया। वहीं कुछ लोग सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने लगे।

लंबाई ज्यादा होने के चलते झलवा-घुंघरू चौराहे पर मुड़ते समय ट्रेलर फंस गया। ट्रेन की बोगी भी काफी लंबी थी। इसके चलते चौराहे पर एक तरफ का रास्ता काफी देर तक बंद रहा। लोगों को आवागमन में भी काफी दिक्कत हुई। दूसरे रास्तों से उन्हें वाहन लेकर निकलना पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची धूमनगंज पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस की मदद से स्थिति को संभाला। काफी मशक्कत के बाद दो क्रेनों के जरिए झलवा-घुंघरू चौराहे पर फंसे ट्रेलर को बाहर निकाला गया। ट्रेलर के चौराहे से बाहर निकलने के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

ट्रेन कोच में रेस्टोरेंट खोलने का प्लान

कुंभ 2025 को लेकर प्रयागराज में तैयारियां चरम पर हैं। यात्रियों की सुविधा के लिए सभी प्रयास किये जा रहे हैं। इसी क्रम में उत्तर मध्य रेलवे के सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन कोच में रेस्टोरेंट खोलने की योजना है। इसी के लिए एक प्राइवेट फूड कंपनी को ट्रेन का एसी कोच दिया गया है। यह कोच रेलवे रिपेयरिंग सेंटर से ट्रेलर पर लादकर सूबेदारगंज रेलवे स्टेशन पर ले जाया गया था। वहीं बीच सड़क रेल कोच लोगों के कौतूहल का केंद्र बन गया। लोग रेल कोच के साथ सेल्फी लेते भी दिखे। क्योंकि पहली बार बीच रोड पर लोगों ने ट्रेन का एसी कोच देखा।

Tags:    

Similar News