Prayagraj: मंत्री नंदी ने किया स्वागत तो PM नरेंद्र मोदी बोले- 'कैसे हैं नन्दगोपालम...'

Prayagraj News: सांसद, विधायक, मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष भी एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का स्वागत करने पहुंचे थे। बमरौली एयरपोर्ट से पीएम मोदी तेलंगाना के लिए रवाना हो गए।

Report :  Syed Raza
Update:2023-11-07 19:53 IST

पीएम मोदी और नंद गोपाल नंदी (Social media) 

PM Modi Prayagraj Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार (08 नवंबर) को प्रयागराज एयरपोर्ट पर पहुंचे। पीएम मोदी करीब 20 मिनट तक एयरपोर्ट पर रहे। उसके बाद मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए। वह सीधी से प्रयागराज पहुंचे थे। हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री का स्वागत योगी सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) ने किया।

इस मौके पर सांसद, विधायक, मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष भी एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का स्वागत करने पहुंचे थे। बमरौली एयरपोर्ट (Bamrauli Airport) से पीएम मोदी तेलंगाना के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए एयरपोर्ट पर सख्ती देखने को मिली। प्रत्येक आने-जाने वाले लोगों की गहनता से जांच-पड़ताल की गई। एयरपोर्ट के बाहर के इलाके को सील कर दिया गया था।

मंत्री नंदी के साथ सांसद, विधायक भी स्वागत में रहे 

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के बाद भारतीय वायुसेना के बमरौली एयरपोर्ट पहुंचे थे। पीएम नरेंद्र का प्रदेश सरकार की ओर से उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने स्वागत किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने मंत्री नन्दी द्वारा किए गए अभिनन्दन को स्वीकार किया। पीएम ने स्नेह भरे शब्दों में कहा,...और कैसे हैं नन्दगोपालम? मंत्री नन्दी के साथ प्रयागराज के अन्य जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी पदाधिकारियों ने भी प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

तेलंगाना के लिए रवाना हुए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के सतना और सीधी जिले में दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर दोपहर करीब 02:55 बजे भारतीय वायु सेना के विमान से बमरौली एयरपोर्ट पहुंचे थे। प्रयागराज की धरती पर प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए बीजेपी के कई नेता और जनप्रतिनिधि वहां मौजूद थे। दोपहर करीब 3 बजकर 10 मिनट पर प्रधानमंत्री विशेष विमान से वायुसेना के बमरौली एयरपोर्ट से तेलंगाना के लिए रवाना हुए।

Tags:    

Similar News