सोनी हत्या कांड : पीड़ित परिजनों की हरसम्भव मदद के लिये खड़ा है-महिला आयोग

महिला आयोग की सदस्य ने मृतका छात्रा के परिजनों से मिलकर हरसम्भव कार्रवाही का भरोसा दिलाकर प्रशासन से न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इस दौरान दर्ज

Update:2017-12-19 20:02 IST
सोनी हत्या कांड : पीड़ित परिजनों की हरसम्भव मदद के लिये खड़ा है-महिला आयोग

शामली: महिला आयोग की सदस्य ने मृतका छात्रा के परिजनों से मिलकर हरसम्भव कार्रवाही का भरोसा दिलाकर प्रशासन से न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इस दौरान दर्जनों लोग मौजूद रहे। मंगलवार को उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य प्रियम्वदा तोमर गांव गढीश्याम में पहुंची।

प्रियम्वदा तोमर ने मृतका छात्रा सोनी की हत्या पर शोक प्रकट करते हुए शोक सांत्वना व्यक्त की।उन्होंने परिजनों से कहा कि महिला आयोग पीड़ित परिजनों की हरसम्भव मदद के लिये खड़ा है। छात्रा की निर्मम हत्या करने वाले आरोपियों को नहीं बख्शा जायेगा। छात्रा सोनी की हत्या को लेकर आयोग पूरी तरह से गंभीर है प्रशासन व शासन स्तर पर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का हरसम्भव प्रयास में जुटा है।

सोनी हत्या कांड : पीड़ित परिजनों की हरसम्भव मदद के लिये खड़ा है-महिला आयोग

उन्होंने कहा कि यदि समय रहते इसके मूल कारणों का पता कर आरोपी को दंड़ित कर पुलिस कार्यवाही कर दी जाती तो ह्रदय विदारक घटना घटित नहीं होती। लेकिन महिला सुरक्षा को लेकर अब किसी भी तरह की कोई कोताही नही बरती जायेगी। छात्रा सोनी को इंसाफ दिलाने के साथ साथ जिले की सभी छात्राओं की सुरक्षा को लेकर महिला आयोग के द्वारा अथक प्रयास कर कानून व्यवस्था को और अधिक मजबूत कराने का प्रयास किया जायेगा। उन्होने मृतक छात्रा के पिता व माता से मिलकर अपने स्तर से न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान सीओ सीटी व एसडीएम कैराना सहित भारी पुलिस बल व ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News