हम डरने वाले नहीं, जनता को मूर्ख समझना बंद करें PM मोदी: प्रियंका गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी के बीच अब खुलकर जुबानी जंग शुरू हो गई। पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एक ब्लॉग के जरिए कांग्रेस और विपक्षी दलों के वंशवाद पर तीखा हमला बोला तो प्रियंका ने भी पलटवार किया। प्रियंका ने कहा कि बीते 5 सालों में बीजेपी ने तमाम संस्थानों को बर्बाद करने का काम किया है।

Update: 2019-03-20 06:22 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी के बीच अब खुलकर जुबानी जंग शुरू हो गई। पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एक ब्लॉग के जरिए कांग्रेस और विपक्षी दलों के वंशवाद पर तीखा हमला बोला तो प्रियंका ने भी पलटवार किया। प्रियंका ने कहा कि बीते 5 सालों में बीजेपी ने तमाम संस्थानों को बर्बाद करने का काम किया है।

यह भी पढ़ें.....बीजेपी की चुनाव समिति की बैठक खत्म, छत्तीसगढ़-राजस्थान के उम्मीदवारों पर चर्चा हुई

इलाहाबाद से काशी तक गंगा यात्रा कर रहीं प्रियंका ने मिर्जापुर में मोदी के ब्लॉग को लेकर पूछे सवाल के जवाब में कहा, 'वे हमें जितना प्रताड़ित करेंगे, हम उतने जोर से लड़ेंगे। उनके खिलाफ बोलने वाले लोग उनसे डरते हैं, लेकिन हम नहीं डरते। प्रियंका ने कहा कि जो लोग सत्ता में होते हैं, उन्हें लगता है कि वे लोगों को डरा लेंगे, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।'

यह भी पढ़ें.....गंगा यात्राः अंतिम दिन वाराणसी में प्रियंका गांधी, शहीदों की याद में होली मिलन कार्यक्रम रद्द

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता को मूर्ख समझना बंद करना चाहिए। मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में संस्थानों पर हमला किया है।

यह भी पढ़ें.....होली: चार सुरक्षा घेरे में निकलेगा ‘लॉट साहब’ का जुलूस, प्रशासन ने किये ये विशेष इंतजाम

बता दें कि अपने दौरे के दौरान प्रियंका लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही हैं। मंगलवार को ही प्रियंका ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा कि आप कहते हैं कि आप शक्तिमान हैं, आप बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है। तो रोज़गार क्यों नहीं दिया, क्योंकि ये इनकी दुर्बलता है। ये दुर्बल सरकार है।

Tags:    

Similar News