लखनऊ में मुख्तार के परिवार से मिले पंजाब के जेल मंत्री, प्रोटोकाल का नहीं किया पालन

मुख्तार अंसारी पिछले दो साल से पंजाब की जेल में हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश लाने के लिए योगी सरकार पूरी कोशिश कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर मुख्तार को बचाने का आरोप लग रहा है।

Update: 2021-03-13 07:57 GMT
इससे पहले पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बीते दिनों लखनऊ के ताज होटल में  मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात की थी।

लखनऊ: माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर उत्तर प्रदेश और पंजाब सरकार में तल्खी बढ़ती ही जा रही है। जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश की सरकार मुख्तार को यूपी लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई। वहीं पंजाब सरकार मुख्तार अंसारी को देने को तैयार नहीं है।

दोनों तरफ से इस मामले में दिग्गज वकील केस लड़ रहे हैं। अभी तक मुख्तार पंजाब में ही है। उसे यूपी नहीं लाया जा सका है। इतना ही नहीं यूपी सरकार ने तो पंजाब सरकार पर खुलेआम मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगा दिया है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/Mukhtar.mp4"][/video]

इसी बीच पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का लखनऊ में गुपचुप दौरा चर्चा का विषय बन गया है। दावा किया जा रहा है कि वह लखनऊ में आकर मुख्तार अंसारी के परिवार से मिले।

लेकिन उन्होंने ना तो सरकारी प्रोटोकाल लिया ना ही सरकारी सूचना दी। चर्चा इस बात की भी है कि वे राजधानी से गोपनीय मिशन निपटा कर वापस चले गये। उनके साथ एक माफिया का रिश्तेदार भी था।

लखनऊ में मुख्तार के परिवार से मिले पंजाब के जेल मंत्री, प्रोटोकाल का नहीं किया पालन(फोटो:सोशल मीडिया)

सिद्धार्थनगर में काला नमक चावल महोत्सव, सीएम योगी ने किया शुभारंभ

मुख्तार की टीम ने एयरपोर्ट पर किया रिसीव

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा लखनऊ आए। एयरपोर्ट पर उन्हें एक टीम रिसीव करने पहुंची।

दावा किया जा रहा है कि जेल मंत्री को एयरपोर्ट पर जो टीम रिसीव करने गई थी वह मुख्तार अंसारी की थी। इस टीम ने एयरपोर्ट पर सुखजिंदर सिंह का स्वागत किया।

जो गाड़ियां उन्हें लेकर आईं वह भी मुख्तार अंसारी से संबंधित थी। आरोप है कि सुखजिंदर की गाड़ी चला रहा शख्स अब्बास नाम का था जो मुख्तार अंसारी गैंग का सदस्य है।

लखनऊ में मुख्तार के परिवार से मिले पंजाब के जेल मंत्री, प्रोटोकाल का नहीं किया पालन(फोटो:सोशल मीडिया)

पंचायत चुनाव से पहले बागपत पहुंचे आप नेता सत्येंद्र जैन, बीजेपी पर बोला हमला

दो साल से पंजाब की जेल में बंद है मुख्तार

बता दें कि मुख्तार अंसारी पिछले दो साल से पंजाब की जेल में हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश लाने के लिए योगी सरकार पूरी कोशिश कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर मुख्तार को बचाने का आरोप लग रहा है।

दावा ये भी किया जा रहा है कि सुखजिंदर सिंह ने लखनऊ के ताज होटल में मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात की और उसके बाद यहां से वापस पंजाब के लिए निकल पड़े।

फतेहपुर में मिलावटी शराब का तांडव: दो लोगों की मौत, 21 मजदूरों की हालत गंभीर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News