Ballia News: बीजेपी को हराना चाहते हैं तो 'भागीदारी संकल्प मोर्चा' के साथ आएं: ओम प्रकाश राजभर

Ballia News: बलिया में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर बीजेपी को हराना चाहते हैं तो भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ आएं ।

Report :  Rajiv Prasad
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-10 09:47 GMT

ओम प्रकाश राजभर

Ballia News: यूपी के बलिया में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने, क्या अखिलेश यादव को भावी मुख्यमंत्री बनना चाहिए? के सवाल पर कहा कि वर्तमान सीएम योगी को बनाया गया है यह साधु आदमी हैं मंदिर में पूजा करने वाले हैं, मठ के नेता हैं इस नाते मैंने कहा कि मायावती, अखिलेश शुद्ध रूप से सूबे की राजनीति करते हैं यह किसी मठ के पुजारी नहीं है ।

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की और अखिलेश यादव को भावी मुख्यमंत्री बनाने की बात के सवाल पर कहा कि वह शिष्टाचार मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाओं की राजनीति होती है। उन्होंने कहा कि 'आपने मायावती का कार्यकाल आपने देखा है, जिस अधिकारी के भरोसे योगी जी सरकार चला रहे हैं वही योगी, मायावती का नाम लेने पर हनुमान चालीसा पढ़ते थे।

अधिकारी प्रदेश को बर्बाद कर रहे हैं- ओम प्रकाश राजभर

यह वही अधिकारी हैं जो अखिलेश और मायावती के राज में थरथर कांपते थे वही अधिकारी प्रदेश चला रहे हैं सबसे ज्यादा प्रदेश को कोई लूट रहा है तो योगी के साथ जितने भी लोग काम कर रहे हैं वह अधिकारी प्रदेश को बर्बाद कर रहे हैं हम बीजेपी के साथ जाने वाले नहीं हैं इन लोगों से विश्वास उठ गया है।

ओवैसी के अखिलेश यादव के साथ जाने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा की क्या परहेज है ओवैसी को ? लोग बीजेपी को हराना चाहते हैं तो भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ आएं हम शुरू से कह रहे हैं अखिलेश मायावती हो या सोनिया हो यह मोर्चे के साथ आए हैं इनका स्वागत है।

Tags:    

Similar News