Chandauli News: एटीएस टीम की राजधानी एक्सप्रेस में कार्रवाई, डीडीयू नगर से चार को उठाकर ले गई कानपुर

Chandauli News: नई दिल्ली (New Delhi) से सियालदह (Sealdah) तक का टिकट कराया था।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Ragini Sinha
Update:2021-10-26 16:41 IST

एटीएस टीम की राजधानी एक्सप्रेस में कार्रवाई, चार को उठाकर ले गई कानपुर 

Chandauli News: राजधानी जैसे वीआईपी ट्रेनों के द्वारा बड़ी घटना को अंजाम देने वाले चार संदिग्धों (4 suspect) को एटीएस टीम (ATS Team) चंदौली (Chandauli) जनपद के पंडित जीडीयू जंक्शन (JDU junction) पर राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani express) से गिरफ्तार कर साथ कानपुर (Kanpur) ले गई है। नई दिल्ली से सियालदह जा रही 02314 डाउन सियालदह राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के सोमवार की देर रात डीडीयू जंक्शन पर पहुंचते ही कानपुर की एटीएस टीम (ATS Team) ने बी 1 कोच से चार संदिग्धों को उठा लिया। सभी संदिग्ध बी 1 कोच के सीट संख्या 25 , 26 , 27 व 28 पर सफर कर रहे थे। पकड़े गए संदिग्धों के नाम बापी राज, पिन्टू राज, मिथुन मंडल और रोनी पाल हैं। 


एटीएस टीम ने चारो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

 नई दिल्ली (New Delhi) से सियालदह (Sealdah) तक का टिकट कराया था। सभी टिकट ई टिकट के माध्यम से कराए गए थे। एटीएस (ATS) की टीम चारो संदिग्धों का कानपुर से पीछा कर रही थी। ट्रेन के डीडीयू जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या दो पर पहुंचते ही टीम ने चारों संदिग्धों को धर दबोचा। इसके बाद टीम सभी को लेकर सड़क मार्ग से होते हुए कानपुर के लिए निकल गई। मामला सामने आने के बाद रेलवे की सुरक्षा एजेंसियां भी सतर्क हो गयी हैं।

बता दे कि देश की धड़कन कही जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस इन दिनों तस्करों के लिए सुगम साधन बन गयी है सोना की तस्करी के साथ नकली नोट भी दिल्ली हाबड़ा रेल (Delhi habda) रुट से कई बार पकड़े जा चुके हैं। साथ ही नशीले पदार्थ के साथ हथियारों की तस्करी के कई मामले सामने आ चुके हैं। एटीएस ने इनको क्यो डिटेन किया है यह तो अभी साफ नहीं हो पाया लेकिन निश्चित तौर पर यह बड़ा मामला है जिसका एटीएस जल्द खुलासा कर सकती है। 

एटीएस की टीम ने कुछ आतंकियों को कानपुर से ही पकड़ा था

आपको यह भी बता दे कि पिछले दिनों एटीएस की टीम ने कुछ आतंकियों को कानपुर से ही पकड़ा था। पकड़े गए आतंकियों के खुलासे पर टीम ने लखनऊ से कुछ लोगों को पकड़ा था। पकड़े गए लोग लखनऊ समेत अन्य स्थानों पर बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। ऐसे में ट्रेन हुई यह गिरफ्तारी बेहद गम्भीर मानी जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News