Jaunpur News: कृष्णा यादव उर्फ पुजारी हत्याकांड की सीबीआई ने शुरू की जांच

हिरासत में पुलिस की पिटाई से हुई मौत के मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-22 16:04 GMT

सीबीआई टीम (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: थाना बक्शा में हिरासत में पुलिसकर्मियों की पिटाई चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी (krishna yaadav urph pujaaree) की मौत के मामले में हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद अब सीबीआई (CBI) जांच शुरू हो गयी है। घटना की जांच के लिए जौनपुर पहुंची सीबीआई (CBI) की टीम सबसे पहले मृतक के घर पहुंचकर कर परिवार के लोगों से घटना के बाबत जानकारी हासिल की। इसके बाद पूरे घटनाक्रम की परतों को उकेरना शुरू कर दिया है। सीबीआई (CBI) की टीम ने पुलिस कर्मियों से भी बन्द कमरे में बातचीत किया है।

परिजन इस संदर्भ में बताते हैं कि अब विश्वास है कि पुजारी हत्याकांड (pujaaree hatyakaand) की घटना का सच जरूर सामने आयेगा और दोषी पुलिस कर्मियों को कड़ा दन्ड मिल सकेगा। मृतक के भाई ने खुल कर कहा कि बक्शा थाना की पुलिस और एसटीएफ (STF) के लोगों ने मिल कर 11 फरवरी, 2021 को कृष्णा यादव उर्फ पुजारी (krishna yaadav urph pujaaree) की हत्या की और अर्ध रात को घर आकर लूटपाट भी किया था। पुलिस वालों के तांडव से पूरा परिवार दहशत में आ गया था। अब सीबीआई को जांच मिली तो न्याय की उम्मीद जगी है।

मालूम हो कि बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी (25) की 11 फरवरी की रात बक्शा थाने में पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी। मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था। इसी कड़ी में मंगलवार को भी सीबीआई के अधिकारी रत्नेश मिश्र बक्शा थाने के सिपाही के साथ कृष्णा के घर पहुंचे थे।

उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही भाई अजय यादव व मां सरस्वती देवी को सांत्वना दी कि मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। बता दें कि इस घटना के बाद से जहां पीड़ित पक्ष खौफ में आ गया था वहीं क्षेत्र में भी पुलिस की दहशत साफ नजर आ रही थी।

Tags:    

Similar News