Sant Kabir Nagar Accident: डेड बॉडी ले जा रही एंबुलेंस खड़ी कंटेनर में घुसी, 2 की मौत 3 घायल

Sant Kabir Nagar ambulance Accident News: संत कबीर नगर जिले में एनएच 28 बुद्धा चौराहे के पास दिल्ली से बिहार डेड बॉडी लेकर जा रही एक एंबुलेंस कंटेनर से जाकर टकरा गई जिसमें 2 की मौत और 3 घायल हो गए।

Report :  Amit Pandey
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-09-18 09:22 GMT

संतकबीरनगर: डेड बॉडी ले जा रही एंबुलेंस खड़ी कंटेनर में घुसी

Sant Kabir Nagar ambulance Accident News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर (Sant Kabir Nagar) जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच 28 बुद्धा चौराहे के पास दिल्ली से बिहार डेड बॉडी लेकर जा रही एक एंबुलेंस (ambulance) कंटेनर में घुस गई। घटना में जहां 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद(District Hospital Khalilabad) में भर्ती कराया गया।

मामला शनिवार सुबह का है जिसमें संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले एनएच 28 बुद्धा चौराहे पर दिल्ली से बिहार डेड बॉडी लेकर जा रही एक एंबुलेंस कंटेनर में पीछे से जा घुसी। एंबुलेंस में सवार अनिल सिंह पुत्र बिंदेश्वरी सिंह निवासी भागवत पुर मोतिहारी और सुनील कुमार निवासी भागवत पुर मोतिहारी की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

एंबुलेंस में सवार तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला चिकित्सालय खलीलाबाद में भर्ती कराया गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद एंबुलेंस में फंसे दोनों शवों को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायलों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

एक ही परिवार के दो लोगों की मौत मचा कोहराम

आपको बता दें कि दिल्ली में रह रहे बीमारी की चपेट में आने से अपने परिजन को दिल्ली से बिहार ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जहां दो लोगों की मौत हो गई एक ही परिवार के 2 सदस्यों की दर्दनाक मौत होने से घटनास्थल पर कोहराम मच गया घटना की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए।


तेज गति से चलने के कारण हुआ हादसा

आपको बता दें कि एनएच 28 हाईवे पर लगातार तेज गति के चलते रोज दुर्घटनाएं घटित होती रहती है। ऐसी एक दुर्घटना आज सुबह में देखने को मिली जहां एक तेज रफ्तार एंबुलेंस डेड बॉडी लादकर दिल्ली से बिहार जा रहे थे जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के बुद्धा चौराहे के पास पहुंची अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी कंटेनर में जा घुसी घटना में दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी।

Tags:    

Similar News