Santkabirnagar News: बारावफात के जुलूस से लौट रही ट्राली पलटी, दो की मौत, 11 घायल

Santkabirnagar News: बारावफात के जुलूस से लौट रही ट्राली पलटी, दो की मौत

Report :  Amit Pandey
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-10-19 14:05 GMT

ट्राली पलटने से घायल हुए लोगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती (फोटो-न्यूजट्रैक)

Santkabirnagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में बारावफात के जुलूस (barawafat ka juloos) से लौट रही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट जाने से दो बच्चों की मौत (do ki maut) हो गई, वहीं 11 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद (District Hospital Khalilabad) में भर्ती कराया गया है। जहां 6 बच्चों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया है। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम जैसा माहौल उत्पन्न हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दे की पूरा मामला जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के दशावा गांव के मोड़ के पास का है, जहां दुधारा थाना क्षेत्र के बस्ता गांव के रहने वाले युवक बारावफात के जुलूस से लौट रहे थे कि ट्रैक्टर ट्राली पलटने की वजह से ट्राली सवार 13 बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। जिनमें दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि 11 अन्य गम्भीर रुप से घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उनकी हालत गम्भीर बताते हुए डॉक्टरों ने 6 को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।


सभी घायल बच्चे दुधारा थाना क्षेत्र के ही बत्सी-बत्सा गांव के रहने वाले हैं जो बारावफात के जुलूस में सम्मिलित होने आए थे। जुलूस की समाप्ति पर सभी बच्चे ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर अपने गाँव बत्सी-बत्सा जा रहे थे कि बीच मे दशावा गांव के मोड़ पर उनकी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। स्थानीय ग्रामीणों ने खुद ही रेस्क्यू कर सभी दबे बच्चों को ट्राली से बाहर निकाल, इसकी सूचना पुलिस को देते हुए बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रैक्टर चालक से पूछताछ की बात कही जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News