भगवा हुआ अस्पताल: मरीजों ने सीएम योगी के लिए बिछाई इस रंग की चादरें

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कल मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक दिवसीय दौरा है। जिला प्रशासन ने उनके दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है। इस बीच जिला अस्पताल की जो तस्वीर सामने आई है।

Update: 2019-08-26 07:27 GMT
भगवा हुआ अस्पताल: मरीजों ने सीएम योगी के लिए बिछाई इस रंग की चादरें

रायबरेली : सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कल मंगलवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक दिवसीय दौरा है। जिला प्रशासन ने उनके दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है। इस बीच जिला अस्पताल की जो तस्वीर सामने आई है उससे साफ लग रहा है के मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए बेड पर बिछने वाली चादरों को भगवा रंग दिया गया है।

यह भी देखें... आतंकी संग इमरान: बेनकाब हुआ झूठा पाकिस्तान, जगह-जगह दिखे ऐसे पोस्टर

ग़ौरतलब हो कि कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक दिवसीय रायबरेली दौरा है। मुख्यमंत्री रायबरेली पुलिस लाइन में दिन में क़रीब एक बजे विशेष विमान से पहुंचेगे। वो यहां से नेहरू नगर में बनी रानाबेनी माधव सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि करेंगे।

वहाँ से निकलकर शहीद चौक पर पहुचेंगे और यहां भी पुष्पांजलि करेंगे। इसके बाद फ़िरोजगांधी सभागार के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे और साथ ही साथ स्मारिका का विमोचन कर 2 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी देखें... पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की सुरक्षा में हुई कटौती, SPG हटाकर दी गई ये सुरक्षा

इस बीच मुख्यमंत्री के आने से एक दिन पूर्व यहां जिला चिकित्सालय में वार्डों में मरीज की बेड पर चादरें डाली गई हैं। उन चादरों पर सफेद रंग के साथ भगवा रंग भी लगा हुआ है। इस बाबत सीएमएस एनके श्रीवास्तव ने बताया कि ये कोई नया काम नहीं है। प्रतिदिन चादरें बदलती रहें इसलिए कलर कोडिंग कर दी गई है।

Tags:    

Similar News