जिला कारागर में दो कैदियों की तबीयत बिगड़ी, एक की मौत, पुलिस के फूले हाथ-पांव

रायबरेली में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब यहां जिला कारागार में दो बंदियों की शुक्रवार देर रात अचानक हालत बिगड़ गई। शनिवार सुबह इलाज के दौरान इन कैदियों मे से एक की मौत हो और दूसरे की हालात नाजुक देख डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है।

Update: 2020-03-14 13:09 GMT

रायबरेली: रायबरेली में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब यहां जिला कारागार में दो बंदियों की शुक्रवार देर रात अचानक हालत बिगड़ गई। शनिवार सुबह इलाज के दौरान इन कैदियों मे से एक की मौत हो और दूसरे की हालात नाजुक देख डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार लालगंज थाना क्षेत्र के मौहारी गांव के निवासी इंद्र कुमार (70) हत्या के एक मामले में जेल में निरुद्ध था। शुक्रवार देर रात अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई, जेल प्रशासन ने आनन-फानन मे उसे जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया, जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई।

जेल में कैदी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप, लूटा था 55 किलो सोना

अमेठी जिले के फुरसरगंज थाना अन्तर्गत पूरे बैसन मजरे कोठाई गांव निवासी बैजनाथ भी विचाराधीन एक मामले मे जेल मे बंद है। देर रात उसकी भी एकाएक हालत खराब हो गई, जेल प्रशासन ने उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। जेल प्रशासन भी मामले की जांच में जुट गया है। जेलर अधीक्षक ज्ञानप्रकाश ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और दूसरे बंदी को इलाज के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें...गुड़िया गैंगरेप केस: कोर्ट ने किया सजा का ऐलान, अब दोषियों की जेल में बीतेगी जिंदगी

Tags:    

Similar News