Raebareli News: दिव्यांग बेटी से जबरदस्ती करने वाले दोनों युवकों को मां ने दबोचा, पुलिस के किया हवाले

Raebareli News: एक साहसी मां ने अपनी नाबालिग गूंगी बेटी के दुराचारियों को रंगे हाथों दबोच लिया। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है

Report :  Narendra Singh
Update:2023-01-05 21:55 IST
पीड़ित दिव्यांग बेटी की मां। 

Raebareli News: एक साहसी मां ने अपनी नाबालिग गूंगी बेटी के दुराचारियों को रंगे हाथों दबोच लिया। इस साहसी मां ने दुराचारियों को पास के स्कूल में बंद करने के बाद पुलिस को बुलाया और उनके हवाले कर दिया।

ये है मामला

मामला बछरावां थाना इलाके के थुलेंडी गांव का है। यहां के रहने वाले एक किसान की नाबालिग बेटी दिव्यांग है। वह बोलने और सुनने में असमर्थ है। दिव्यांग नाबालिग की मां अपने गांव से बछरावां दवा लेने गई थी। उसी दौरान नाबालिग दिव्यांग बेटी पास के जंगल में लकड़ी काटने चली गई। जब उसकी मां दवा लेकर लौटी तो बेटी घर पर नहीं थी।

पूछताछ करने पर बताया गया कि वह लकड़ी काटने गई है। मां भी उसके पीछे जंगल पहुंची तो बच्ची की कुल्हाड़ी पास में ही पड़ी हुई थी। आगे बढ़ी तो देखा कि दो युवक उसके साथ जबरदस्ती कर रहे थे। साहसी मां ने दोनों युवकों को दबोच कर पास के स्कूल में बंद कर दिया। बाद में डायल 112 के माध्यम से पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है: SP

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। दोनों गिरफ्तार युवकों को जेल भेज दिया गया है और विवेचना जारी है।

Tags:    

Similar News