Raebareli: दलितों ने एसपी ऑफिस के गेट पर दिया धरना, ऊंचाहार थाना प्रभारी पर लगाए तानाशाही करने के आरोप

Raebareli: ऊंचाहार थाने के प्रभारी पर इलाके के दलितों ने तानाशाही का आरोप लगाते हुए एसपी ऑफिस का मुख्य गेट घेर कर धरना दिया। वहीं, एडिशनल एसपी के मामले की जांच का आश्वासन दिया, जिसके बाद घेराव समाप्त किया गया।

Report :  Narendra Singh
Update:2022-05-31 18:16 IST

Raebareli: दलितों ने एसपी ऑफिस के गेट पर दिया धरना।

Raebareli: रायबरेली के एक थानेदार की गलती का खामियाजा एडिशनल एसपी को भुगतना पड़ा है। मामला ऊंचाहार थाने (Unchahar Police Station) से जुड़ा है। यहां के प्रभारी पर इलाके के दलितों ने तानाशाही का आरोप लगाते हुए एसपी ऑफिस का मुख्य गेट घेर कर धरना दिया। उसी समय एएसपी की गाड़ी निकली तो उसे भी नहीं जाने दिया। बाद में एडिशनल एसपी ने घेराव कर रहे लोगों को समझाया बुझाया तब जाने दिया गया।

शिकायत देने पर नहीं किया केस दर्ज

ये मामला आप्टा गांव से जुड़ा है। यहां के दलितों का आरोप है कि कुछ दिन पहले उनकी सुअर दबंगों के खेत में चले गए थे जिसे उन लोगों ने बेरहमी से मार डाला। इसकी शिकायत थाने पर की गई लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज किया गया। चार दिन पहले दबंगों ने थाने में शिकायत करने वाले परिवार के नाबालिग बच्चे अजय को नहर में डुबाकर आतंकित किया और बाद में जमकर पीटा। इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

एडिशनल एसपी ने दिया जांच का आश्वासन

इसकी शिकायत लेकर दलित थाने पहुंचे तो एक बार फिर ऊंचाहार थानेदार ने लापरवाही करते हुए 151 में दोनों का चालान कर मामले को निपटा दिया। इसी बात से नाराज़ आज दर्जनों दलित रायबरेली पहुंचे और यहां एसपी ऑफिस घेर लिया। एडिशनल एसपी के मामले की जांच का आश्वासन दिया, जिसके बाद घेराव समाप्त किया गया।

Tags:    

Similar News