Raebareli News: अमेठी हत्याकाण्ड मामला, मृतका के भाई ने पुलिस खुलासे पर उठाये सवाल

Raebareli News: भानू का दावा है कि रायबरेली पुलिस ने अगर समय पर कार्रवाई की होती तो बच जाती सब की जान ।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-05 12:57 IST

Amethi murder case  (फोटो: सोशल मीडिया )

Raebareli News: अमेठी हत्याकाण्ड मामला में मृतका पूनम भारती के भाई भानू ने पुलिस खुलासे पर उठाये हैं कई सवाल । भाई भानू का कहना है कि मेरी बहन का चन्दन से कोई प्रेम सम्बन्ध नहीं था । उसने राह चलते फोटो खींच कर उससे बनाया था फोटो । पड़ोसी होने के नाते जान पहचान हुई तो बहन को परेशान करने लगा था । यही नहीं मेरी बहन का मोबाइल ज़बरदस्ती छीन कर लिया था नम्बर और फिर करने लगा था फोन ।

बहन के साथ पूरे परिवार को परेशान करने लगा था। भानू का दावा है कि रायबरेली पुलिस ने अगर समय पर कार्रवाई की होती तो बच जाती सब की जान । भानू ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गदागंज, इंदिरा नगर चौकी, अमेठी के शिवरतनगंज थाने समेत रायबरेली के नगर कोतवाली तक चक्कर लगाया । रायबरेली नगर कोतवाली में थानेदार को बताया कि मेरे जीजा भी पुलिस में रहे हैं, तब जाकर लिखा गया मुकदमा । भानू ने बताया कि जान से मारने की धमकी के बावजूद हलकी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 151 की कार्रवाई कर चन्दन को छोड़ दिया गया था ।

स्वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान

वही आज अमेठी कांड अपडेट पर पहुंचे राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है । अंतिम संस्कार में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने मनोज कुमार पांडे विधायक ऊंचाहार पर तंज करते हुए कहा कि मानवता भूल गए ऊंचाहार विधायक । पिता को लेकर पहुंचे मुख्यमंत्री से मुलाकात करने अंतिम संस्कार में भी नहीं होने दिया शामिल हितकर है। ऐसी मानवता पर परिवार को आर्थिक लाभ मिले । वही दोषी पुलिस कर्मियों कार्यवाही होनी चाहिए,अन्यथा बड़ा आंदोलन किया जाएगा ।



Tags:    

Similar News