Raebareli News: पुलिस और सीआरपीएफ की तैनाती के बीच दबंगों ने युवक को पीटा, तीन गिरफ्तार

Raebareli News: युवक नवरात्रि के अवसर पर एनटीपीसी आवासीय परिसर स्थित एक विद्यालय में लगा मेला देखने गया था। यहां उसके साथ मारपीट की गई।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-12 08:29 IST

मेले में हुई मारपीट (Pic: Newstrack)

Raebareli News: एनटीपीसी में मेला देखने गए युवक की कार सवार बेखौफ दबंगों ने पिटाई कार दी। पुलिस और एनटीपीसी में तैनात सीआइएसएफ की नाक के नीचे से बवाल मचाते हुए तेज़ रफ्तार कार दौड़ा कर गेट से निकल गए। पुलिस ने पीड़ित समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना रायबरेली के एनटीपीसी ऊंचाहार आवासीय परिसर स्थित मेले की है।

युवक की पिटाई

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात पूरे चौहान मजरे ऊंचाहार देहात निवासी एक युवक नवरात्रि के अवसर पर एनटीपीसी आवासीय परिसर स्थित एक विद्यालय में लगा मेला देखने गया था। मेले के मुख्य गेट पर वैगानार कार सवार कई बेखौफ दबंगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। कई लोगों ने बीच बचाव किया किन्तु तब तक दबंग वहां भीषण उत्पाद मचा चुके थे। बड़ी बात यह है कि इसी एनटीपीसी आवासीय परिसर में पुलिस चौकी है और यहां पर्याप्त पुलिस कर्मी भी तैनात हैं। इसके साथ ही केन्द्रीय सुरक्षा बल की भी भारी संख्या में तैनाती है। उनकी नाक नीचे ही दबंगों ने न सिर्फ उत्पाद मचाया बल्कि युवक पिटाई की और तेज रफ्तार के साथ एनटीपीसी गेट नम्बर दो से निकल गए।

तीन गिरफ्तार

दबंगों की कार की रफ्तार इतनी तेज थी किसी प्रकार की अप्रिय घटना घट सकती थी। गनीमत रही कि उस वक्त कार के सामने कोई नहीं आया अन्यथा मंजर कुछ और ही होता। उधर घटना के बाद दबंगों को पकड़ने में नाकाम चौकी की पुलिस मेला देखने आए सीधे–सादे आमजन पर अपनी खीझ निकालने के लिए उनसे बदसलूकी पर उतर आई। फिलहाल पूरे मामले पर कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मेले में मारपीट हुई है। उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी के जो लोग हैं उनके ऊपर कारवाई की जाएगी। जल्द ही उनको पकड़ा जाएगा। फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है।  

Tags:    

Similar News