Raebareli News: केजरीवाल ने देर से लिया फैसला, पहले ही देना था इस्तीफा: राकेश सचान

Raebareli News: कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा कि केजरीवाल को यह फैसला पहले ही ले लेना चाहिए। फाइलों में दस्तखत नहीं हो पा रहे हैं।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-17 14:51 IST

रायबरेली में मंत्री राकेश सचान (Pic: Newstrack)

Raebareli News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शाम एलजी को इस्तीफा सौपेंगे। देश की राजनीति में इस फैसले से हलचल तेज हो गई है। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफ़ा देने की बात पर लेकर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि अरविंद केरजीवाल ने देर से इस्तीफा दिया। उन्हें और पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए। 

पहले ही देना चाहिए था इस्तीफा

कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा कि केजरीवाल को यह फैसला पहले ही ले लेना चाहिए। फाइलों में दस्तखत नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि छह महीने से दिल्ली का कामकाज ठप्प है। कोर्ट ने भी कहा है कि हस्ताक्षर नहीं कर सकते ऐसे में उनके इस्तीफ़ा देने का देर से लिया गया फैसला है। राकेश सचान रायबरेली के लोक सभा प्रभारी मंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार यहाँ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पी डबलू डी गेस्ट हाऊस में पार्टी पदाधिकारियों और अधिकारियों संग बैठक कर यहाँ के विकास कार्यों की हकीकत जानी।

अधिकारियों से संक्षेप बैठक

सचान ने कहा कि बैठक के दौरान जल जीवन मिशन, अमृत योजना और विद्युत् से जुडी योजनाओं के बारे मे बातचीत हुई है। जिले की कानून व्यवस्था और अच्छा कैसे बनाया जाए इस पर भी चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि मुझे पहली बार रायबरेली का मंत्री बनाया गया है। आज प्रधानमंत्री के जन्मदिन है। उन्होंने सभी की तरफ से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने बताया कि अधिकारियों से संक्षेप में हमारी बातचीत हुई है। यह मुलाकात पहली बार हुई है। हमने यह कहा कि जो भी दिक्कतें हैं उनकी समीक्षा करिए। प्रभारी मंत्री के साथ जिला अध्यक्ष बुद्धि लाल पासी सहित भाजपा कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे। उन्होंने डीएम एसपी के साथ बैठक कर योजनाओं को तीव्र गति देने के लिए बात कही। 

Tags:    

Similar News