Raebareli News : सिपाही के परिवार पर जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज किया क्रास मुदकमा

Raebareli News : रायबरेली में पुरानी रंजिश को लेकर गुजरात पुलिस में तैनात सिपाही के परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-16 22:34 IST

Raebareli News : रायबरेली में पुरानी रंजिश को लेकर गुजरात पुलिस में तैनात सिपाही के परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है। हमले में सिपाही, उसका भाई और पिता गंभीर तौर पर ज़ख़्मी हुए हैं। सभी घायल अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने मामले में खेल करते हुए हमलावार पक्ष से भी तहरीर लेकर क्रॉस मुकदमा कायम कर दिया है।

यह मामला बछरावां थाना इलाके के अघौरा गांव का है। यहां के रहने वाले भारत गुजरात पुलिस में सिपाही हैं, उनका परिवार यहीं गांव में रहता है। लगभग दो महीने पहले सिपाही के भाई करण का ग्राम प्रधान उमेश के भाई मोनू से ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया था। उस समय भी लालगंज में मुकदमा दर्ज हुआ था। आरोप है कि मोनू के भाई प्रधान ने धमकी दी थी कि तुम्हारा सिपाही भाई जब आएगा तब फिर तुम सबको मारेंगे। इसके बाद भारत जब छुट्टी पर आया तो प्रधान ने अपने भाइयों के साथ मिल कर सिपाही के घर पर हमला कर तीन लोगों को बुरी तरह ज़ख़्मी कर दिया। बछरावां थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज है। मामले में जल्द कार्रवाई होगी।

बहराइच हिंसा के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग

वहीं, बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई राम गोपाल मिश्रा की हत्या के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई न होने से नाराज परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। रायबरेली शहर के डिग्री कॉलेज चौराहे पर स्थित शहीद चौक पर कैंडल मार्च निकालकर मृतक राम गोपाल मिश्रा को श्रद्धांजलि दी। परशुराम सेवा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिस तरह से रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसके शव के साथ बर्बरता की गई, यह एक अक्षम्य अपराध है। कार्यकर्ताओं ने हत्यारोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने व आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। 

Tags:    

Similar News