Raebareli News: भीषण सड़क हादसे में बुआ व भतीजे की दर्दनाक मौत, चालक फरार

Raebareli News: एक अज्ञात ट्रक ने वृद्ध महिला व एक युवक को कुचल दिया। मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-02-13 13:10 GMT

Raebareli News (Pic:Newstrack) 

Raebareli News: रायबरेली में बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांदा बहराइच राजमार्ग पर बछरावां कस्बे के कूटी चौराहे पर टैक्सी स्टैंड का संचालन होने के कारण सड़क पर जाम लगा रहता है। जिसके कारण आज एक अज्ञात ट्रक ने वृद्ध महिला व एक युवक को कुचल दिया। मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवगढ़ की ओर से आ रहे ट्रक ने रामकली पत्नी साहब दीन उम्र लगभग 55 वर्ष निवासी राती थाना निगोंहा व रूपेश पुत्र कल्लू उम्र लगभग 22 वर्ष निवासी ग्राम रसूलपुर थाना बछरावां जनपद रायबरेली को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

इस भीषण मार्ग दुर्घटना की जानकारी राहगीरों ने बछरावां पुलिस को दी। बछरावां पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर चिकित्सक गणनायक पांडे ने परीक्षण के उपरांत उन्हे मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में बछरावां कोतवाली प्रभारी विजेंद्र प्रसाद शर्मा से बात की तो उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है l

ट्रक चालक मौके से फरार

दुर्घटना की सूचना पारिवारिक जनों को दे दी गई है, और ट्रक को पकड़ लिया गया है, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया है, साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। बछरावां सीएससी डॉक्टर गणनायक पांडे ने बताया कि माल वाहक ट्रक द्वारा टक्कर लगने से दो लोगों की छत विछत अवस्था में पुलिस द्वारा शव लाया गया जिनको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News