Raebareli News: बदमाशों ने सर्राफे की दुकान से उड़ाए 4.30 लाख की जेवरात, फरार

Raebareli News: पीड़ित सराफा व्यवसाई ने बताया कि सामान देखने दो लोग आए थे, जो हमारा डिब्बा लेकर भाग गए जिसमें 4: लाख 30 हजार की जेवरात उसे डिब्बा में थे। घटना की सूचना पुलिस को तत्काल दे दी गई है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-27 12:00 GMT

 Raebareli News (Pic:Newstrack)

Click the Play button to listen to article

Raebareli News: रायबरेली जिले की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी से दिनदहाड़े की लाखों रूपए की लूट की। बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र में ऊंचाहार रोड का है जहां दो युवक बाइक से अमर ज्वेलर्स के यहां लॉकेट खरीदने के लिए आए थे। युवक ने 22000 की लॉकेट खरीदी उसके बाद जब दुकानदार लॉकेट निकालने के लिए हाथ दूसरी तरफ आगे बढ़ाया उतने में ही सोने का डिब्बा नीचे रखा हुआ था। दोनों बदमाशों ने डिब्बे को उठाया और बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। दोनों बदमाशों की फोटो सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।

जल्द होगा घटना का खुलासा - सीओ वंदना सिंह

पीड़ित सराफा व्यवसाई ने बताया कि सामान देखने दो लोग आए थे, जो हमारा डिब्बा लेकर भाग गए जिसमें 4: लाख 30 हजार की जेवरात उसे डिब्बा में थे। घटना की सूचना पुलिस को तत्काल दे दी गई है। वही सलोन थाना अध्यक्ष जेपी सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही सभी जगह चेकिंग अभियान कराकर सीसी टीवी की मदद से जांच की जा रही है। सीओ सलोन वंदना सिंह ने बताया कि घटना को लेकर टीम घटित कर दी गयी है और सीसीटीवी की मदद से जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे। सराफा लूट घटना को लेकर एसपी अभिषेक कुमार अग्रवाल को फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। 

Tags:    

Similar News