Raebareli News: गंगा में डूबे दोनों युवकों के शव बरामद, परिवार में मचा कोहराम

Raebareli News: पयागपुर गंगा घाट पर शनिवार को गंगा नदी में नहाने गए तीन युवकों में सिमरा पुत्र तौहीद उम्र लगभग 20 वर्ष व शान निवासी मखदूमपुर गहरे पानी में जाने से डूब गए थे।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-06-23 12:10 IST

रायबरेली में गंगा में डूबे दोनों युवकों के शव बरामद (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के गदागंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत पयागपुर गंगा घाट पर शनिवार शाम को गंगा नदी ने नहाने गए तीन युवक में से दो युवक डूब गए थे। जिनकी तलाष गोताखोरों द्वारा की जा रही थी। रविवार सुबह दोनों युवकों के शव गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद लगभग 1 किलोमीटर दूर बरामद कर लिया। युवकों के शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया।

गदागंज क्षेत्र के अन्तर्गत पयागपुर गंगा घाट पर शनिवार को गंगा नदी में नहाने गए तीन युवकों में सिमरा पुत्र तौहीद उम्र लगभग 20 वर्ष व शान निवासी मखदूमपुर गहरे पानी में जाने से डूब गए थे। गोताखोरों ने गंगा में डूबे युवकों की बहुत तलाश की लेकिन उनका पता नहीं लग पाया है। जिलाधिकारी हर्षिता माथुर के प्रयास से एसडीआरएफ की टीम ने रविवार सुबह गंगा में डूबे दोनों युवकों के शव को लगभग 1 किलोमीटर दूर से बरामद कर लिया। दोनों युवकों के शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीण मोहम्मद नफीस ने बताया कि तीन युवक गंगा नहाने गए थे। चाँद, तौहीद और शान गहरे पानी में जाने की वजह से लोग डूब गए। घाट पर मौजूद लोगों ने युवकों को डूबते देख किसी तरह एक युवक को निकल लिया। गाँव वालों को जैसे ही घटना जानकारी हुई तुरंत पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और गोताखोरों की मदद ली गयी। काफी देर बाद जब युवक नहीं मिले तो लखनऊ से गोताखोरों की टीम आई।

रविवार सुबह गोताखोरों ने फिर युवकों की तलाष शुरू की और घाट से लगभग एक किमी दूर दोनों युवकों के शव बरामद किए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि शनिवार को गंगा नदी में तीन युवक नहाने गए थे। जिसमें दो लोग गहरे पानी में जाने से डूब गए थे। एक साथी किसी तरह निकल आया था। पुलिस, गोताखोरों व एसडीआरएफ की टीम ने रविवार को दो शवों को निकाल लिया है।

Tags:    

Similar News