Raebareli News: सर्राफा व्यवसाई को बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर मारी गोली, हालत गंभीर

Raebareli News: फायरिंग की आवाज़ सुनकर आसपास लोग जुटने लगे तो बदमाश मौके से फरार हो गए। सर्राफा व्यवसाई को गंभीर हालत में स्थानीय सीएचसी ले जाया गया ।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-02 08:39 GMT

व्यापार मंडल अध्यक्ष   (फोटो: सोशल मीडिया )

Raebareli News: रायबरेली में ऑपरेशन लंगड़ा बंद होने से यहां अपराधों की बाढ़ आ गई है। ताज़ा मामला यहां के लालगंज थाने का है। जहाँ एक सर्राफा व्यवसाई को बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर गोली मार दी। व्यवसाई को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना उस समय की है ज़ब सर्राफा व्यवसाई हरिओम सोनी अपने गांव पूरी गुर्दी से अम्बारा पश्चिम स्थित दूकान जा रहा था। उसी दौरान सेमरपहा में गणेश मंदिर के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हरिओम से आभूषण भरा बैग छीनने का प्रयास किया। हरिओम ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। फायरिंग की आवाज़ सुनकर आसपास लोग जुटने लगे तो बदमाश मौके से फरार हो गए। सर्राफा व्यवसाई को गंभीर हालत में स्थानीय सीएचसी ले जाया गया । जहाँ शरीर में धंसी गोली निकालने के बाद डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

व्यापार मंडल अध्यक्ष ने क्या कहा 

विवेक शर्मा व्यापार मंडल अध्यक्ष ने बताया की हमारे व्यापारी को गोली मारी गयी है। जिसके बाएं तरफ सिर पर गोली लगी है । गोली को डाक्टरों ने निकाला है और रिफर कर दिया गया है।गौरो पाण्डेय. डॉक्टर सीएचसी , लालगंज ने बताया कि पूछताछ करने पर सीएससी लालगंज लाया गया । जिसका नाम हरिओम सोनी बताया गया है । गन शॉट इंजरी बाएं तरफ है । लालगंज सीएससी से रायबरेली के लिए रिफर किया गया था । मगर घरवालों की निजी अनुरोध पर लखनऊ हायर सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया है और बुलेट को पुलिस को सुपुर्द किया गया है।


पुलिस जांच में जुटी  

पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली मारी गई है । जिसकी पुलिस जांच कर रही है । घायल को इलाज के लिए भेजा जा रहा है । कुछ आभूषण का बैग भी था जिसकी जांच की जा रही है । प्रकरण को जल्द अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News