डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

Raebareli News: मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश मौर्य को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रवाना कर दिया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-05 16:28 GMT

टक्कर से छतिग्रस्त कार (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली से सड़क दुर्घटना का एक और मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य के बेटे की कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में योगेश मौर्य बाल-बाल बचे। उनकी गाड़ी का एक हिस्सा छतिग्रस्त हो गया है। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद योगेश मौर्य को प्रयागराज के लिए रवाना कर दिया गया है। टक्कर मारने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। हादसा लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर जगतपुर थाना इलाके में हुआ। 

ससुराल से लौटते वक्त हुआ हादास

जगतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतपुर चौराहे के ऊंचाहार रोड पर महादेव होटल के पास डिप्टी सीएम के बेटे अपने ससुराल पिछवारा से वापस प्रयागराज जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर में बेटे और बहू बाल बाल बचे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार अपने ससुराल पिछवारा हरिशंकर मौर्य के यहां गए हुए थे। दोपहर 2:00 बजे के करीब योगेश कुमार अपनी पत्नी अंजली को लेने ससुराल आए हुए थे। वापस जाते समय जगतपुर चौराहा से ऊंचाहार रोड पर स्थित महादेव स्वीट के सामने अज्ञात वाहन से डिप्टी सीएम के बेटे योगेश कुमार की टक्कर हो गई।

अज्ञात वाहन की तालश जारी

उस वक्त गाड़ी में डिप्टी सीएम के बेटे योगेश कुमार, बहू अंजली मौर्य वा नातिन अग्रिमा बैठी हुईं थीं। तीनों लोग बाल बाल बचे। हादसे में सभी सुरक्षित हैं। तीनों लोगों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। यहां इनका प्राथमिक उपचार किया गया। कुछ देर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रुकने के बाद हालात सामान्य होने पर इन्हें प्रयागराज के लिए रवाना कर दिया गया। थाना प्रभारी जी कुमार राय ने बताया है कि सभी सुरक्षित हैं। अज्ञात वाहन से जो टक्कर हुई है उसकी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News