Raebareli News: दलित मृतक के परिजनों से मिले सांसद केएल शर्मा, बोले परिवार को मिले न्याय

Raebareli News: अमेठी सांसद ने बताया की इस घटना का कांग्रेस सांसद और नेता विपक्ष राहुल गांधी ने संज्ञान लिया और प्रदेश नेतृत्व की टीम को भेजा है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-19 03:00 GMT

पीड़ित के परिजनों से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में दलित युवक को घर से बुलाने के बाद दौड़ा कर गोली मारने का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दो दिन तक इस मामले में धरना प्रदर्शन के बाद अब राजनैतिक दलों का परिजनों से मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में कल यानी रविवार को समाजवादी पार्टी की फैकट फाइडिंग टीम यहां पहुंची थी। वहींं, आज यानी सोमवार (19 अगस्त) को कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल मृतक के गांव पहुंचा। अमेठी सांसद केएल शर्मा और बाराबंकी सांसद तनुज पुनिया के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधिमण्डल ने परिजनों से मुलाक़ात के बाद एसडीएम और सीओ से मामले में बातचीत की।

सांसद केएल शर्मा ने कहा कि परिजनों का कहना है कि पूरे मामले में उन्हें केवल न्याय चाहिए। सांसद ने कहा कि इस मामले में डीएम और एसपी से मुलाक़ात कर परिजनों की मांग से उन्हें अवगत कराया जाएगा। अमेठी सांसद ने बताया की इस घटना का कांग्रेस सांसद और नेता विपक्ष राहुल गांधी ने संज्ञान लिया और प्रदेश नेतृत्व की टीम को भेजा है। हालांकि, इस बीच सात आरोपियों में से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सातवें आरोपी की विवेचना जारी है। साथ ही मृतक के परिजनों को लगभग एक बीघा ज़मीन और नगद आर्थिक सहायता जल्द उपलब्ध कराये जाने की कवायद चल रही है।

बता दें कि बीती 9 अगस्त को नसीराबाद थाना इलाके के भुआलपुर सिसनी गांव निवासी 21 वर्षीय अर्जुन पासी को नवीन सिंह ने अपने साथियों के साथ उसी के घर से बुलाकर गोली मार दी थी। बताया जा रहा है कि नागपंचमी के दिन अर्जुन पासी के छोटे भाई की बारबर शॉप पर बाल कटाने को लेकर नवीन सिंह और अर्जुन पासी के बीच विवाद हुआ था। 

Tags:    

Similar News