Raebareli: सर्राफा व्यापारी के लापता बेटे का मिला शव, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

Raebareli: कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत मदारीपुर गांव में रहने वाले राकेश कौशल की ऊंचाहार में चौराहा के पास ज्वेलरी शॉप है। बीते शुक्रवार को राकेष कौषल का 24 वर्षीय बेटा शोभित ज्वेलरी शॉप ही था।

Update:2024-10-19 14:59 IST

रायबरेली में सर्राफा व्यापारी के लापता बेटे का मिला शव (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले में कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए सर्राफा व्यापारी के बेटे का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी। युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मिले है। शारदा नहर की झाडियों में युवक का शव पड़ा मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवक के लापता होने के बाद हिरासत में लिये गये दो लोगों की निषानदेही पर शव को बरामद किया है। वहीं युवक का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत मदारीपुर गांव में रहने वाले राकेश कौशल की ऊंचाहार में चौराहा के पास ज्वेलरी शॉप है। बीते शुक्रवार को राकेश कौशल का 24 वर्षीय बेटा शोभित ज्वेलरी शॉप ही था। तभी वहां बाइक सवार दो लोग पहुंचे और शोभित को अपने साथ ले गये। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। इसके बाद जो लोग शोभित को अपने साथ ले गये थे। उनमें से एक व्यक्ति दोबारा ज्वेलरी शॉप पर मोटरसाइकिल लेकर पहुंचा और चोरी करने का प्रयास करने लगा।

तभी राकेश कौशल वहां पहुंच गये और उसे पकड़ लिया। राकेश ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला। तो हैरान कर देने वाली हकीकत सामने आयी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने नजनपुर गांव में रहने वाले एक और व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने दोनों से जब कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपराध कबूल कर लिया।

हिरासत में लिये गये लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने नवाबगंज थाना क्षेत्र के गोसाई का पुरवा गांव के पास शारदा नहर के किनारे झाडियों में अपह्त युवक शोभित का शव बरामद कर लिया। युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या की गयी थी। युवक का शव मिलने के बाद बाद आक्रोशित व्यापारियों ने लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही के चलते ही व्यापारी के बेटे की हत्या हुई।

Tags:    

Similar News