Etawah News: भांजी की रिंग सेरेमनी में पहुंचे दिव्यांग मामा की ईंटो से कुचलकर हत्या

Etawah News: : यूपी इटावा में रिंग सेरेमनी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए लड़की के मामा की बेरहमी से ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-12-25 07:46 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में एक दिव्यांग की ईंट से कुचलकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक मामा भांजी की रिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए आया था और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। दरअसल, मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा कॉलोनी का है। यहां पर 30 साल के अनिल कुमार अपनी भांजी की गोद भराई के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए हुए थे। अनिल के साथ-साथ उसके दोस्त शेखर और अशोक भी शामिल हुए थे। जिसके बाद अनिल अपने दोस्तों के साथ मैरिज होम से वापस अपने घर लौट आया जहां पर सुबह पता चला कि अनिल की बेरहमी से ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

अनिल की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

दिव्यांग दलित अनिल की हत्या किए जाने के मामले में परिवार के लोगों ने बताया है कि अनिल अपनी भांजी की गोद भराई के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे। उनके साथ उनके दोस्त भी थे। उनके दोस्तों ने अनिल के साथ जमकर शराब पी और उसके बाद ही हो सकता है अनिल की हत्या कर दी हो।

इस मामले में एसपी ग्रामीण सतपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति का घर के अंदर शव मिला है। यही लग रहा है कि पहले अनिल ने किसी के साथ शराब पी है और उसके बाद कहासुनी होने पर उसकी हत्या कर दी गई हो। फिलहाल में पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही जो भी इस हत्या में शामिल होंगे उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News