Raebareli News: खेत की रखवाली कर रहे किसान की लाठियों से पीटकर नृशंस हत्या, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

Raebareli News: किसान अपने खेत की रखवाली कर रहा था। बताया जा रहा है कि उसे लाठियों से पीट-पीटकर उसे मौते के घाट उतार दिया गया। इसकी जानकारी जब गांव वालों को लगी तो हड़कंप मच गया।किसान अपने खेत की रखवाली कर रहा था।

Update: 2023-06-07 11:31 GMT

Raebareli News: कानून-व्यवस्था के तमाम दावों के बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराध पर नियंत्रण प्रभावी तौर पर नहीं हो पा रहा है। हर सूरज की उगती किरण कहीं न कहीं से अप्रिय समाचार लेकर आती है। रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के टेरी मनिया टीकर गांव में अज्ञात हमलावरों ने एक किसान की हत्या कर दी। इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम तब दिया गया, जब किसान अपने खेत की रखवाली कर रहा था। बताया जा रहा है कि उसे लाठियों से पीट-पीटकर उसे मौते के घाट उतार दिया गया।

इसकी जानकारी जब गांव वालों को लगी तो हड़कंप मच गया। सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्र हो गई। वहां खून से लथपथ किसान का शव पड़ा देख ग्रामीणों की आंखें नम हो गईं और पुलिस से कार्रवाई करने की मांग करने लगे। मौके पर स्थानीय थाने सहित पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। मृत किसान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही पड़ताल

सूत्र बताते हैं कि पुलिस किसान की हत्या के मामले में रंजिश और जमीनी विवाद के मामलों की भी पड़ताल कर रही है। उधर, इस घटना की जानकारी सुबह देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने खेत पर जाकर देखा तो किसान का शव खून से लथपथ पड़ा था, यानी हत्या को किस समय अंजाम दिया गया, इसके बारे में परिजनों को भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। इस मामले में हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने यह भी बताया कि इस मामले में पुलिस को अहम जानकारियां हाथ लग चुकी हैं। कुछ संदिग्ध लोगों को चिन्हित कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News