Raebareli News: पिता ने किया सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Raebareli News: पता लगा की रात में पिता के साथ सो रही थी तभी पिता ने बेटी के साथ कुछ गंदी हरकत की। जिसपर पुलिस ने एक्शन लिया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-16 04:47 GMT

Raebareli News (Pic: Social Media)

Raebareli News: रायबरेली के बछरावां कोतवाली क्षेत्र में समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पिता और पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए एक पिता द्वारा अपनी 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुराचार करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के चलते पहले ही घर से लापता थी। पिता और पुत्री घर में ही रहते थे।

पिता पर मुकदमा दर्ज

पिता की हरकत से परेशान होकर पड़ोसियों से जब मासूम बच्ची ने आप बीती बताई तो ग्रामीणों में मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस को सूचना दे दी। फिलहाल पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं बछरावां थाना प्रभारी ओमप्रकाश तिवारी ने बताया की लड़की की माँ न होने से पिता नशे का आदी था। बेटी और बगल के घरों से खाना मांग कर खा लेती थी। पता लगा की रात में पिता के साथ सो रही थी तभी पिता ने बेटी के साथ कुछ गंदी हरकत की। जिससे वह जब सुबह बगल के घर पर गयी तो लोगों ने पूछा की क्या हुआ तो उसने आप बीती बताई। पुलिस को 112 पर सूचना दे दिया। जब इसकी जांच की गयी तो पता चला की पिता ही ने यह कृत्य किया है। पुलिस ने लड़की के पिता को संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

ट्रेन से कटकर गोवंशों की हुई मौत

रायबरेली में भदोखर थाना क्षेत्र के कुचरिया के पास रेलवे ट्रैक पर करीब एक दर्जन गोवंश ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे 8 गोवंशो की मौके पर मौत हो गई। तीन गोवंश गंभीर रूप से घायल मिले। सूचना के बाद एसडीएम मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली। घायल गोवंशों को गौशाला भेजा गया और 8 गोवंशों का पोस्टमार्टम करने के बाद उन्हें दफना दिया गया। एसडीएम ने कहा कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है जो भी दोषी होगा उस पर कार्यवाही की जाएगी।  

Tags:    

Similar News