Raebareli News: आकाशीय बिजली गिरने से हाहाकार, किशोर समेत आधा दर्जन बकरियों की मौत

Raebareli News: आकाशीय बिजली गिरने की चपेट में आने से एक किशोर समेत आधा दर्जन बकरियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य किशोर झुलस गए। जिसमें एक किशोर को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-28 15:47 GMT

Symbolic Image (Pic: Newstrack)

Raebareli News: ऊंचाहार में बरसात के दौरान आकाशीय बिजली गिरने की चपेट में आने से एक किशोर समेत आधा दर्जन बकरियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य किशोर झुलस गए। जिसमें एक किशोर को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।

पूरे बिन्दा पाण्डेय मजरे गोकना गाँव निवासी सुभाष 13 वर्ष पुत्र रामआसरे, राजकुमार 15 वर्ष पुत्र गुरुप्रसाद, जितेंद्र 12 वर्ष पुत्र देशराज, आयुष 12 वर्ष पुत्र रामराज सभी इकट्ठा होकर शुक्रवार की दोपहर गाँव के पास बकरी चरा रहे थे। तभी बारिश शुरू हो गई, उससे बचने के लिए सभी पास में मौजूद एक बरगद के पेड़ के नीचे चले गए। इसी दौरान गरज के साथ आकाशीय बिजली गिर गई। जिसकी चपेट में आने से आधा दर्जन बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सभी किशोर झुलस गये।

मामले की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस द्वारा सभी को सीएचसी लाया गया। जहां राजकुमार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि सुभाष को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सीएचसी अधीक्षक डॉ.मनोज शुक्ल ने बताया कि एक किशोर को मृत अवस्था में लाया गया था, जबकि तीन अन्य झुलसे हुए किशोरों में सुभाष को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News