Raebareli News: सोते समय दंपति के उपर गिरा फर्राटा पंखा, करंट की चपेट में आकर पति-पत्नी की मौत

Raebareli News: सलोन सीओ वंदना सिंह ने बताया कि रात में सोते समय पंखा गिरने से करंट की चपेट में आने से बुजर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-06-24 10:09 IST
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद में फर्राटा पंखे में उतरे करंट की चपेट आकर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है। भीषण गर्मी के चलते फर्राटा पंखे की सीधी हवा पाने को लेकर पत्नी उसे अपनी तरफ घुमा रही थी, इसी दौरान उसमें उतरे करेंट के झटके से वो जमीन पर गिर गई। पंखे समेत जमीन पर गिरी पत्नी की आवाज सुनकर पास में सो रहा पति उसे बचाने के लिए दौड़ा तभी अंधेरे के चलते वो भी गिर गया। इस दौरान पति भी करंट की चपेट में आ गया और दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक ये मामला नसीराबाद थाना इलाके के रायपुर टोढ़ी का है। यहां के रहने वाले किसान रामकेश (उम्र 55 वर्ष) अपनी पत्नी धन राजा (उम्र 50 वर्ष) के साथ कमरे के अंदर फर्श पर सो रहे थे। इस दौरान कमरे में चल रहा फर्राटा पंखा जमीन पर गिर गया, जिससे पूरे कमरे में करंट फैल गया। करंट की चपेट में आने से बुजुर्ग दंपति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। आज यानि सोमवार सुबह जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने कमरे में जाकर देखा कि फर्राटा पंखा उनके ऊपर गिरा हुआ था। दोनों पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी। परिवार के अन्य सदस्यों को घटना की जानकारी हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाकर आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।


घटना के बारे में जानकारी देते हुए सलोन सीओ वंदना सिंह ने बताया कि रात में सोते समय पंखा गिरने से करंट की चपेट में आने से बुजर्ग पति-पत्नी की मौत हो गई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News