Raebareli News: सड़कें जो टूटी हैं या जो खराब हैं उन्हें बनाया जाएगा, प्रभारी मंत्री ने की मैराथन बैठकें

Raebareli News: प्रभारी मंत्री राकेश सचान ने निर्देश देते हुए कहा कि तहसील दिवस और थाना दिवस पर जो भी समस्याए आ रही है उसका समय से निराकरण किया जाए। सड़कें जो टूटी हैं या जो खराब हैं उसे बनाया जाएगा।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-10 20:59 IST

सड़कें जो टूटी हैं या जो खराब हैं उन्हें बनाया जाएगा, प्रभारी मंत्री ने की मैराथन बैठकें: Photo- Newstrack

Raebareli News: रायबरेली ज़िले के प्रभारी मंत्री राकेश सचान ने आज रायबरेली में जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक की है। इस दौरान उन्होंने जहाँ जनप्रतिनिधियों के विकास को लेकर उठाये गये सवालों को सुना, वहीं जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान समेत अन्य विभागीय अधिकारियों से उसके जवाब भी तलाशे और साथ ही आवश्यक निर्देश भी दिये। सड़कों के आज तक गड्ढा मुक्त हो जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से सड़कें खराब हुई हैं जिन्हें दुरुस्त किया जा रहा है और जहाँ ज़रुरत होगी नई सड़क बनेगी।

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री रोज़गार योजना के तहत लिए ऋण पर सब्सिडी न मिलने की शिकायत पर कहा कि इसके लिए अधिकारियों से कहा जाएगा। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री युवा उद्यमी स्वरोज़गार योजना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि बेरोज़गार युवक इससे भी लाभ उठा सकते है।

सड़कें जो टूटी हैं या जो खराब हैं उसे बनाया जाएगा

राकेश सचान.. प्रभारी मंत्री ने बताया कि आज रायबरेली के लगभग सभी विभागों के साथ मीटिंग हुई। लगभग दो घंटे तक ये मीटिंग चली और बिंदुवार सभी विभागों से चर्चा हुई। शासन की मंशा के अनुरूप और जो भी हमारी सरकार की प्राथमिकतायें हैं उसके अनुसार अनुरोध किया गया है।

सभी को निर्देश दिए गए हैं कि गरीब कल्याण योजनाएं लोगों तक पहुंचें और सभी योजनाओं को जन जन तक पहुंचायें। तहसील दिवस और थाना दिवस पर जो भी समस्याए आ रही है उसका समय से निराकरण किया जाए। सड़कें जो टूटी हैं या जो खराब हैं उसे बनाया जाएगा। कुछ शिकायतें मिली है उन सबका समाधान किया जाएगा। सब्सिडी खाते में आ जायेगी। नौजवानों के लिए पांच लाख का लोन दिया जाएगा। जो भी जमीन स्तर पर समस्या आ रही है उसका समाधान किया जाएगा। हरियाणा में लोग नहीं मान रहे थे कि हमारी सरकार आ रही है पर बाद में सरकार बन गई मैं जनता का आभार व्यक्त करता हूँ।

Tags:    

Similar News